Etawah: मामूली बात पर लड़की ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो हुई वायरल

इटावा थाना कोतवाली क्षेत्र के पक्के तालाब पर एक युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानिए पूरा मामला.

  • 981
  • 0

इटावा थाना कोतवाली क्षेत्र के पक्के तालाब पर एक युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार युवक फोन पर बात करते हुए अपनी बाइक से काम से पक्के तालाब की ओर जा रहा था. तभी एक युवक की बाइक को एक युवती की स्कूटी ने छू लिया, जिसके बाद युवती ने अपनी स्कूटी रोक दी और युवक का मोबाइल छीन कर जमीन पर पटक दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

युवक से मोबाइल छीन कर जमीन पर पटक दिया

पीड़ित ने बताया कि वह एक टेंट की दुकान में काम करता है. आज मैं एक पक्के तालाब के किनारे किसी काम से बाहर जा रहा था. तभी स्कूटी सवार एक युवती ने गलती से बाइक को छू लिया. जिसके बाद हमने लड़की से माफी मांगने के लिए बाइक रोक दी और उससे माफी मांगना चाहा, लेकिन लड़की ने मेरा एंड्राइड मोबाइल छीन लिया और सड़क पर दो बार तोड़ दिया. हालांकि अभी तक युवक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है और ड्रामा करने वाली लड़की का पता नहीं चल पाया है. लड़की का सड़क पर हंगामा करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं लोग वीडियो देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. युवक के समर्थन में कई लोग सामने आए.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT