काठमांडू में राहुल गांधी का पार्टी करते हुए वीडियो वायरल

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक वायरल वीडियो में देखा गया था, जिसमें प्रतीत होता है कि एक डिस्कोथेक है, जिसकी पृष्ठभूमि में उनके आसपास के लोग शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं।

  • 635
  • 0

नेपाल की राजधानी काठमांडू में राहुल गांधी को पार्टी करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो मंगलवार को वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है. पार्टी के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि गांधी शहर में "एक पत्रकार मित्र के निजी विवाह समारोह" में शामिल होने के लिए आए थे। सुरजेवाला ने कहा, "इस देश में शादी समारोह में शामिल होना अभी भी अपराध नहीं हुआ है। हो सकता है कि आज के बाद, भाजपा यह तय कर ले कि शादी में शामिल होना अवैध है और दोस्त बनाना अपराध है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक वायरल वीडियो में देखा गया था, जिसमें प्रतीत होता है कि एक डिस्कोथेक है, जिसकी पृष्ठभूमि में उनके आसपास के लोग शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। 12 सेकेंड के इस फुटेज को बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय समेत कई नेताओं ने शेयर किया है. 

काठमांडू पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी सोमवार दोपहर नेपाल की राजधानी में उतरे थे। दैनिक ने म्यांमार में नेपाल के पूर्व राजदूत भीम उदास का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने राहुल गांधी को अपनी बेटी की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया था। नेपाली प्रकाशन के अनुसार, उदास की बेटी सुम्निमा, एक पूर्व सीएनएन संवाददाता, नीमा मार्टिन शेरपा से शादी कर रही है। काठमांडू पोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि राहुल गांधी अगस्त 2018 में कैलाश मानसरोवर जाते समय काठमांडू गए थे।

यह भी पढ़ें :  IPL 2022: प्ले-ऑफ में अपनी जगह पक्का करने के इरादे से उतरेगी गुजरात, पंजाब से सामना आज

वायरल वीडियो ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस नेतृत्व के गहरे संकट में दिख रही है, जिसमें चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को शामिल करने की पार्टी की कोशिश विफल हो गई है। इस बीच, राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंगलवार को उन्हें "पूर्णकालिक पर्यटक और पाखंड से भरा एक अंशकालिक राजनेता" कहा।

पप्पू जी (राहुल गांधी) एक पूर्णकालिक पर्यटक और एक अंशकालिक राजनेता हैं जो पाखंड से भरे हुए हैं। यात्रा से समय मिलने के बाद, राहुल गांधी नकली कहानियां और टिप्पणियां बनाते हैं और इस देश के लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने आगे कहा, "उनकी टिप्पणी (राहुल गांधी) इस देश के लोगों को नहीं, बल्कि उनकी अपनी पार्टी के सदस्यों को गुमराह करती है। अगर वह इस रास्ते पर चलेंगे तो स्थिति वही रहेगी।"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT