चलती ट्रेन में युवती से किया रेप, चिल्लाने पर दी धक्का देने की धमकी

मध्य प्रदेश में चलती ट्रेन में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने पेंट्री कार के मैनेजर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. जानिए पूरा मामला.

  • 2187
  • 0

मध्य प्रदेश में चलती ट्रेन में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में युवती से दुष्कर्म के मामले में पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है जो मुंबई से दिल्ली जा रही थी.पीड़िता की शिकायत के मुताबिक वह भोपाल जीआरपी में भुसावल से यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629) जा रही थी. जहां उसके साथ ट्रेन की पेंट्री कार में दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने पेंट्री कार के मैनेजर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. उसने ट्रेन से धक्का मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें :  Uttarakhand Earthquake: उत्तराखंड में महसूस किए गए भूकंप के झटके, ​जानिए कितनी रही तीव्रता

युवती ने बताया कि वह 9 फरवरी को दिल्ली से मुंबई गई थी. वहां वह शुक्रवार दोपहर 12 बजे मुंबई से दिल्ली के लिए ट्रेन में चढ़ी, लेकिन ट्रेन में भीड़ के कारण वह भुसावल स्टेशन पर उतर गई. फिर उसी शाम छह बजे वह दूसरी ट्रेन यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी डिब्बे में बैठ गई. उसने बताया कि वह फर्श पर कंबल ओढ़कर सोई थी. तभी एक शख्स ने उन्हें वहीं सोने से मना किया और जनरल कम्पार्टमेंट में जाने को कहा. युवक उसे जबरन बोगी की ओर ले जाने लगा.

यह भी पढ़ें : अब Air India की फ्लाइट ना लेट होगी-ना कैंसिल, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा

फिर वह उसे पेंट्री कार में ले गया और कहा कि अच्छा तुम यहीं सो जाओ. फिर कुछ देर बाद वापस आया और ट्रेन में ही उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर युवती ने उसकी जमकर पिटाई की और ट्रेन से धक्का देने की धमकी दी. दुष्कर्म के बाद आरोपी बच्ची को दूसरे थाने ले गया. लड़की दूसरे डिब्बे में जाकर बैठ गई. उन्होंने इस घटना के बारे में बताया. जिसके बाद उन्होंने भोपाल रेलवे पुलिस में मामला दर्ज कराया. जीआरपी आरोपी पेंट्री कार मैनेजर की तलाश कर रही है. भोपाल में बच्ची के मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT