Gorakhpur: लड़की ने प्रेमी को दी दर्दनाक मौत, घर बुलाकर जलाया जिंदा

गोरखपुर जिले में शुक्रवार की रात प्रेमी को घर बुलाकर युवती ने मां और बहनों के साथ मिलकर उसे जिंदा जला दिया. पुलिस उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां उसकी मौत हो गई.

  • 2366
  • 0

गोरखपुर जिले में शुक्रवार की रात प्रेमी को घर बुलाकर युवती ने मां और बहनों के साथ मिलकर उसे जिंदा जला दिया. पुलिस उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने प्रेमिका, उसकी मां और दो बहनों पर हत्या और मारपीट का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें:- Omicron Symptoms: AIIMS ने बताए ओमिक्रॉन के 5 खतरनाक लक्षण, नजरअंदाज करना हो सकता हैं खतरनाक 

जानिए पूरा मामला

पुलिस के अनुसार करीम नगर निवासी 25 वर्षीय जय सिंह यादव पेंट पॉलिशर का काम करता था. उसका टीचर कॉलोनी की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था. सूत्रों से पता चला है कि कुछ दिनों पहले दोनों ने मंदिर में शादी रचाई थी. दोनों स्पोर्ट्स कॉलेज के पास किराए के मकान में रहते थे. 15 दिन पहले लड़की यह कहकर माता-पिता के पास गई कि घरवाले तैयार नहीं हैं. जय सिंह पिछले कई दिनों से उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं हो रही थी. इस दौरान दोनों मोबाइल पर संपर्क में थे.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में हुआ दर्दनाक हादसा, मकान गिरने से दबे 4 लोग

शुक्रवार शाम प्रेमिका ने जय सिंह को अपने घर बुलाया. वहां पहुंचकर दोनों बहनों ने मिलकर पहले जय को पीट-पीटकर मार डाला और बाद में तेल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया. किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जय सिंह को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT