पुलिस के शिकंजे में हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई, खुल गया तीन साल पुराना केस

खेल जगत के भारतीय क्रिकेटर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

हार्दिक पांड्या
  • 38
  • 0

खेल जगत के भारतीय क्रिकेटर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। बता दें कि, इकोनामिक ऑफेंस विंग ने जालसाजी के 3 साल पुराने मामले में हार्दिक पांड्या के सौतेले भाई को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने यह कहा है कि, हार्दिक की शिकायत पर EOW ने वैभव पंड्या को गिरफ्तार कराया है।

कंपनी के मुनाफे का पैसा

पुलिस ने इस मामले में बताया है कि, पार्टनरशिप की शर्तों के मुताबिक देखा जाए तो कंपनी से जितना मुनाफा हुआ उस अनुपात में मुनाफे को तीन लोगों में बांटना था। आरोपी वैभव ने कंपनी के मुनाफे का पैसा पांड्या ब्रदर्स को देने की बजाय एक दूसरी कंपनी बनाकर उसमें मुनाफे की रकम को ट्रांसफर कर दिया। यही कारण है कि पांड्या ब्रदर्स को करीब 4.3 करोड रुपए का नुकसान हो गया।

कंपनी में ब्रदर्स की हिस्सेदारी

आरोपी वैभव को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। वही मुंबई पुलिस के मुताबिक, जिस आरोपी को पकड़ा गया है वह पांडे ब्रदर्स का सौतेला भाई है और जिस मामले में गिरफ्तारी की गई है, वह 2021 का मामला है। पुलिस ने क्या बताया है कि, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या मिलकर आरोपी वैभव पांड्या ने पॉलिमर बिजनेस की एक कंपनी शुरू की थी। अधिक जानकारी के लिए बता दें कि, इस कम्पनी में हार्दिक और क्रुणाल की हिस्सेदारी 40-40 फीसदी थी। वहीं, वैभव पांड्या की हिस्सेदारी 20 फीसदी थी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT