Rashifal: ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा इन राशियों के लिए ये शुक्रवार

शुक्रवार को भाग्य आपके साथ है. परिवार की तरफ से खुशियां आएंगी. आप कोई ऐसा काम कर सकते हैं जिससे आपके परिवार का नाम रोशन हो.

  • 1352
  • 0

मेष :

शुक्रवार को भाग्य आपके साथ है. परिवार की तरफ से खुशियां आएंगी. आप कोई ऐसा काम कर सकते हैं जिससे आपके परिवार का नाम रोशन हो. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. धन का निवेश भी शुभ रहेगा.


वृष  :

आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागेगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी, इसलिए संभलकर बात करें. अपने साथी के साथ महत्वपूर्ण बातें साझा करें.


मिथुन :

नौकरी में अच्छी प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी. शुक्रवार को प्रमोशन या संबंधित वार्ता होगी. पुत्र कोई सराहनीय कार्य करेगा. दिन की शुरुआत अच्छी खबर के साथ होने वाली है. काम में अच्छा धन लाभ होगा.


कर्क :

शुक्रवार को आपकी काफी लोगों से बातचीत होगी. अच्छे संबंध बनेंगे. कार्यक्षेत्र में परेशानी संभव है. किसी भी तरह का झूठा या सच्चा आरोप भी लगाया जा सकता है. बेहतर होगा कि आप विवादों से दूर रहें. आपका भाग्य अच्छा रहेगा.


सिंह :

आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. दूसरों के साथ मधुर संबंध रहेंगे. शुक्रवार को विदेश यात्रा का आनंद लेंगे. पैसा निवेश करने के लिए दिन अच्छा है. आप पॉलिसी, शेयर बाजार में पैसा लगा सकते हैं. दिन अच्छा रहेगा. 


कन्या :

चतुराई दिखाने से आप अपने काम में सफल होंगे. ज्यादा गुस्सा करने से परेशानी बढ़ेगी. संतान के सहयोग से प्रसन्नता बढ़ेगी. ईश्वर का ध्यान करने से मन को शांति मिलेगी. नया जोश और जोश देखने को मिलेगा.


तुला :

घर से बाहर घूमने-फिरने जाएंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा. कार्य में आप अपना पूरा सहयोग देंगे. मौसम की मार आपको झेलनी पड़ सकती है. परिवार में किए गए शुभ कार्यों में भाग लेंगे.


वृश्चिक:

शुक्रवार को आपका स्वास्थ्य सामान्य रहने वाला है. सोच-विचार और योजना बनेगी, इसलिए काम में सफलता मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. क्रोध को अपने ऊपर हावी न होने दें, तो दिन अच्छा रहेगा.


धनु :

आपके व्यापार में वृद्धि के योग हैं. स्वास्थ्य सामान्य रूप से अच्छा बना रहेगा. आपकी सलाह दूसरों के काम आएगी. मनोरंजन के साधनों में आपकी रुचि रहेगी. घर के बाहर खुशियां बनी रहेंगी. धन का निवेश शुभ रहेगा.


मकर :

दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रियजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्यों में भाग लेने का सौभाग्य प्राप्त होगा, जिससे आपको अपने रिश्तेदारों और मित्रों से मिलने का भी मौका मिलेगा.


कुंभ :

शुक्रवार को भाग्य आपका साथ देगा. मानसिक सुस्ती खत्म होगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. आप प्रगति के लिए कड़ी मेहनत करेंगे. दिन अच्छा रहेगा शरीर में चुस्ती-फुर्ती भी रहेगी.


मीन :

शुक्रवार के दिन विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. व्यापार और धन के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. पेट संबंधी परेशानी होगी, खान-पान का ध्यान रखें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT