Horoscope 2 February 2022: इन राशि वाले लोगों को होगा व्यापार में बड़ा लाभ, बस करना होगा ये काम

चंद्रमा ग्यारहवां लाभ देगा. आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा. नौकरी में प्रदर्शन सुखद है. विद्यार्थियों को लाभ होगा.

  • 1394
  • 0

1. मेष राशिफल-

चंद्रमा ग्यारहवां लाभ देगा. आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा. नौकरी में प्रदर्शन सुखद है. विद्यार्थियों को लाभ होगा. लाल रंग शुभ होता है. मंगल का नवम भाव भी शुभ होता है. लव लाइफ अच्छी रहेगी. तिल का दान करें.

 

2. वृष राशिफल-

आज का दिन मन को धार्मिक और आध्यात्मिक बना देगा. धार्मिक कार्यों में धन प्राप्त और खर्च हो सकता है. शुक्र और गुरु के गोचर के कारण प्रेम जीवन में प्रेम बना रहेगा. आज आपकी वाणी लाभ देगी. सफेद और नीला रंग शुभ होता है.

 

3. मिथुन राशिफल-

जाम्ब में उन्नति होगी. चंद्र और बुध के गोचर के कारण व्यवसाय से जुड़ा कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. हरा और सफेद रंग शुभ हैं. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. चावल दान करें.

 

4. कर्क राशिफल-

व्यापार में आज का दिन थोड़ा संघर्ष का है. नौकरी को लेकर उत्साहित और प्रसन्न रहेंगे. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. विष्णु की पूजा करें. कोई रुका हुआ काम पूरा होगा.

 

5. सिंह राशिफल-

आज सूर्य और मंगल आपको हर काम में सफलता दिलाएंगे. आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. मैनेजमेंट और आईटी क्षेत्र के छात्रों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. श्री सूक्त का पाठ करें. कंबल दान करें.

 

6. कन्या राशिफल-

व्यापार में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे. चंद्रमा और शुक्र आज प्रेम में काफी भावुकता ला सकते हैं. स्वास्थ्य लाभ संभव है. गणेश जी की पूजा करते रहें. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं. अन्न दान करें.

 

7. तुला राशिफल-

व्यापार में प्रगति से प्रसन्नता होगी. आप नौकरी में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे. स्वास्थ्य और खुशी के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें. आज आपके जीवन साथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा. नीला और नारंगी रंग शुभ होता है. श्री सूक्त के पाठ से लाभ होगा.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

आज आपको राजनीति में सफलता मिलेगी. लाल और पीला शुभ रंग हैं. तिल और कंबल का दान करें. दांपत्य जीवन में विश्वास बनाए रखें. वाहन खरीदने के संकेत हैं. हनुमानजी की पूजा करें.

 

9. धनु राशिफल-

आज आपको प्रमोशन या नौकरी में किसी बदलाव को लेकर अच्छी खबर मिलेगी. व्यापार में संघर्ष के संकेत हैं. हरा और पीला शुभ रंग हैं. लव लाइफ को लेकर युवा खुश रहेंगे. उड़द का दान करें.

 

10. मकर राशिफल-

आज परिवार में किसी रिश्ते को लेकर तनाव हो सकता है. पिता के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा. सफेद और बैंगनी रंग शुभ होते हैं. घर में कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान किया जा सकता है. बजरंग बाण पढ़ें. अन्न और ऊनी वस्त्रों का दान करें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

जाम में आज आपको सफलता मिलेगी. प्रेम में मधुरता बनी रहेगी. कार्य में सफलता के लिए सुंदरकांड का पाठ करें. बैंगनी और लाल रंग शुभ होते हैं. गाय को केला और गुड़ खिलाएं. प्यार के मामले में युवा काफी भावुक हो सकते हैं. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. तिल का दान करें.

 

12. मीन राशिफल-

आज पैसों का खर्च अधिक हो सकता है. मंगल और बृहस्पति पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. व्यापार में सफलता के संकेत हैं. आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. श्री सूक्त का पाठ करें. माघ मास में तिल का दान बहुत फलदायी होता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT