Horoscope 11 January 2022: मिथुन राशि के जातकों को व्यापार में लाभ हो सकता है, जानिए मंगलवार का राशिफल

आज राशि के स्वामी मंगल, बृहस्पति का प्रभाव और इस राशि में चंद्रमा का गोचर बैंकिंग कार्यों के लिए अनुकूल है. उड़द का दान करें. व्यापार में कोई विशेष कार्य सफलता दिलाएगा. सफेद और पीला शुभ रंग हैं

  • 926
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज राशि के स्वामी मंगल, बृहस्पति का प्रभाव और इस राशि में चंद्रमा का गोचर बैंकिंग कार्यों के लिए अनुकूल है. उड़द का दान करें. व्यापार में कोई विशेष कार्य सफलता दिलाएगा. सफेद और पीला शुभ रंग हैं.

 

2. वृष राशिफल-

चंद्र राशि के आठवें और बारहवें गोचर में शुक्र का गोचर शुभ है. पारिवारिक कार्यों का विस्तार होगा. मंगल और गुरु आपके साथ धार्मिक यात्रा की योजना बनाएंगे. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. तिल का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें. आईटी और बैंकिंग नौकरियों के करियर में प्रगति हो रही है.

 

3. मिथुन राशिफल-

चंद्रमा का ग्यारहवां गोचर और बृहस्पति का नौवां गोचर शुभ है. बैंकिंग और मीडिया से जुड़े लोग बदलाव की योजना बना सकते हैं. सफेद और बैंगनी रंग शुभ होते हैं. व्यापार में लाभ दिखाई दे रहा है.

 

4. कर्क राशिफल-

चंद्रमा का मेष और बृहस्पति का कुंभ गोचर नौकरी के लिए शुभ है. नौकरी में नए अवसरों के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में सफलता का दिन है. पीला और लाल शुभ रंग हैं. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

 

5. सिंह राशिफल-

व्यापार में चंद्रमा का भाग्य भाव में गोचर सफलता की ओर ले जाएगा. व्यावसायिक कार्यों से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज अपने काम के प्रति समर्पित रहें. हनुमान जी की पूजा करें. नारंगी और सफेद रंग शुभ होते हैं.

 

6. कन्या राशिफल-

सूर्य के चतुर्थ गोचर की कृपा से प्राप्त सफलता से आप प्रसन्न रहेंगे. मेष राशि में चंद्रमा का गोचर शिक्षा में लाभ देगा. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. उड़द का दान करें. श्री सूक्त का पाठ करें.

 

7. तुला राशिफल-

करियर में टीचिंग और मैनेजमेंट जॉब के नए अवसर मिलेंगे. पिता के आशीर्वाद से लाभ. श्री अरण्यकाण्ड का पाठ करें. हरा और लाल रंग शुभ होता है. तिल का दान करें.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

आज चंद्रमा इस राशि से छठे भाव में है. शीत जनित विकार संभव हैं. व्यापार में बड़ा मुनाफा हो सकता है. राजनीति में आपको सफलता मिलेगी. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. गुड़ का दान करें.

 

9. धनु राशिफल-

आज बृहस्पति का तीसरा और शनि का दूसरा और सूर्य का इस राशि में गोचर नौकरी और व्यवसाय में सफलता के लिए बहुत अनुकूल है. शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे. पैसा आएगा. बैंगनी और सफेद रंग शुभ होते हैं. उड़द का दान करें.

 

10. मकर राशिफल-

इस राशि से चतुर्थ चन्द्रमा और बृहस्पति हर दूसरे कार्य में प्रगति देंगे. शुक्र और शनि बैंकिंग और वित्त नौकरियों में पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त करेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं. श्री सूक्त का पाठ करें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

शनि बारहवें, गुरु इस राशि में और आज चंद्रमा तीसरे स्थान पर है. सूर्य का धनु गोचर छात्रों को लाभ प्रदान कर सकता है. नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं. केतु के भौतिक कंबल का दान करें. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.

 

12. मीन राशिफल-

विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. बृहस्पति का चंद्रमा का बारहवां और दूसरा गोचर नौकरी में पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त कर सकता है. कफ संबंधी विकारों के कारण परेशानी हो सकती है. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. तिल का दान करें. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करना लाभकारी होता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT