Horoscope 31 January 2022: कौन सी 2 राशियों को तिल के दान से मिलेगा धन का लाभ, जानिए बाकियों के क्या कहते है तारें

आज राशि के स्वामी मंगल का नवम और सूर्य के चंद्रमा का दसवां गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है.

  • 1312
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज राशि के स्वामी मंगल का नवम और सूर्य के चंद्रमा का दसवां गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है. मूंग का दान करें. नौकरी में किसी विशेष कार्य से आपको सफलता मिलेगी. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं.

 

2. वृष राशिफल-

 राशि स्वामी शुक्र का आठवां गोचर और सूर्य और चंद्रमा का दसवां गोचर व्यवसाय का विस्तार करेगा. मंगल आपसे जमीन खरीदने की योजना बनाएगा. पीला और लाल शुभ रंग हैं. उड़द का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें. मीडिया और बैंकिंग नौकरियों के करियर में प्रगति हो रही है.

 

3. मिथुन राशिफल-

 चंद्रमा और सूर्य एक साथ शुभ होते हैं और मंगल का प्रभाव शुभ होता है. बैंकिंग और आईटी में काम करने वाले बदलाव की योजना बना सकते हैं. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. परिवार में धार्मिक कार्य देखने को मिलते हैं.

  

4. कर्क राशिफल-

 शनि प्रधान मकर राशि में सूर्य और चंद्रमा का गोचर धार्मिक कार्यों के लिए शुभ है. व्यापार के लिए समय अनुकूल है. यह शिक्षा में सफलता की उपलब्धि का दिन है. बृहस्पति और चंद्रमा और शुक्र का गोचर बैंकिंग, आईटी और बैंकिंग नौकरियों में प्रगति दे सकता है. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. ऑफिस के कामों में आज आप अधिक व्यस्त हो सकते हैं.

 

5. सिंह राशिफल-

 सप्तम गुरु मंगल और बुध के प्रभाव और चंद्रमा के छठे गोचर से नौकरी में सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज अपने काम को लेकर सावधान रहें. पिता का आशीर्वाद लें. सफेद और पीला शुभ रंग हैं.

 

6. कन्या राशिफल-

 शिक्षा में सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी. चंद्र का पांचवां गोचर व्यापार में लाभ देगा. हनुमानबाहुक का 09 बार पाठ करें. बैंगनी और सफेद रंग शुभ होते हैं. उड़द का दान करें.

 

7. तुला राशिफल-

 बैंकिंग और आईटी नौकरियों के करियर में नए अवसर उपलब्ध होंगे और उच्च अधिकारियों से लाभ होगा. श्री सूक्त का पाठ करें. आसमान और हरा शुभ रंग हैं. कंबल दान करें.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

 आज एक ही राशि के तीसरे और चौथे गुरु शुभ हैं. नेत्र विकार संभव है. नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है. व्यापार में सफलता मिलेगी. सफेद और पीला शुभ रंग हैं. तिल का दान करें.

 

9. धनु राशिफल-

 राजनीति में सफलता के लिए शुक्र, सूर्य और शनि का गोचर बहुत ही अनुकूल है. राजनीति में नए अवसर मिलेंगे. पैसा आएगा. बैंगनी और लाल रंग शुभ होते हैं. तिल का दान करें.

 

10. मकर राशिफल-

 आज चंद्रमा और सूर्य शनि के साथ इस राशि में हैं. इस राशि के साथ बृहस्पति का दूसरा प्रभाव नौकरी में प्रगति देगा. शुक्र और बृहस्पति प्रबंधन और वित्त नौकरियों में पदोन्नति का मार्ग देंगे. धर्म से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. नारंगी और हरा रंग शुभ हैं. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

 इस समय गुरु इस राशि में है. चंद्रमा और सूर्य की एक साथ बारहवीं स्थिति और शुक्र का धनु गोचर नए व्यवसाय में लाभ प्रदान कर सकता है. नीला और नारंगी रंग शुभ होता है. शनि देव को तिल का दान करें.

 

12. मीन राशिफल-

 व्यापार में सफलता मिलेगी. बृहस्पति का व्यय भाव और चंद्रमा, सूर्य और शनि का ग्यारहवां गोचर एक साथ नौकरी में बड़ा फायदा दे सकता है. आज पेट खराब होने से परेशानी हो सकती है. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. कंबल दान करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT