डेटा खत्म होने के बाद कैसे चलेगा मोबाइल में इंटरनेट, जानिए नया तरीका

पब्लिक वाई-फाई हॉटस्पॉट जिसे फेसबुक बताता है वो लोकल बिजनेस के होते हैं और उसे सोशल मीडिया नेटवर्क वेरिफाई भी करता है.

  • 1372
  • 0

फ्री इंटरनेट उस समय काफी जरूरी हो जाता है जब आप घर से बाहर हो और आपका मोबाइल डेटा खत्म हो गया हो. लेकिन, कई लोगों को पता नहीं होता है वो अपने आसपास  के फ्री वाई-फाई को कैसे अपने डिवाइस में कनेक्ट कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें:- वैज्ञानिकों ने खोज निकाली उड़ने वाली छिपकली, दावा किया है 16 करोड़ साल पुरानी

सोशल मीडिया जायंट फेसबुक भी यूजर्स को ये सुविधा देता है. फेसबुक के फ्री वाई-फाई सर्विस से आप फ्री इंटरनेट का यूज कर सकते हैं. इसका मतलब आपको इसके लिए किसी डेडिकेटेड हॉटस्पॉट खोजने वाले ऐप की जरूरत नहीं होगी.

ये भी पढ़ें:- जानकी जयंती 24 फरवरी 2022 : जमीन दान और 16 तरह के दानों की फल प्राप्ती के लिए ऐसे करें पूजा, जानें मुहूर्त

पब्लिक वाई-फाई  हॉटस्पॉट जिसे फेसबुक बताता है वो लोकल बिजनेस के होते हैं और उसे सोशल मीडिया नेटवर्क वेरिफाई भी करता है. ये वाई-फाई भरोसे के लायक होते हैं और ज्यादातर केस में फ्री होते हैं. अगर आपने कभी फेसबुक के वाई-फाई फाइंडर के बारे में नहीं सुना है तो इसके बारे में हम यहां पर सबकुछ बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:- रूस-यूक्रेन जंग का भारत पर होगा बड़ा असर

फेसबुक का ये फीचर ऐप में छुपा होता है. ये फीचर एंड्रॉयड और आई-फ़ोन दोनों के फेसबुक ऐप पर उपलब्ध है. इस गाइड में हम आपको फेसबुक के इस सीक्रेट टूल के बारे में बता रहे हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले फेसबुक ऐप को अपने आईफोन या एंड्रॉयड ऐप पर ओपन करना होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT