1.5 करोड़ का हिसाब नहीं मिला तो पिता ने बेटे को जिंदा जलाया, देखिए दर्दनाक वीडियो

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. घटना वाल्मीकि नगर, बैंगलोर की है. यहां सुरेंद्र कुमार उर्फ ​​बाबू नाम के शख्स ने अपने इकलौते बेटे अर्पित को जिंदा जला दिया.

  • 792
  • 0

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. घटना वाल्मीकि नगर, बैंगलोर की है. यहां सुरेंद्र कुमार उर्फ ​​बाबू नाम के शख्स ने अपने इकलौते बेटे अर्पित को जिंदा जला दिया. 1.5 करोड़ रुपये का खाता नहीं मिलने से वह परेशान थे. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. घटना 1 अप्रैल की है. युवक की मौत के बाद पड़ोसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी और सीसीटीवी फुटेज मुहैया करायी. इसके बाद मामला प्रकाश में आया.

ये भी पढ़ें:- Coronavirus: देश में फिर बढ़े कोरोना केस, 24 घंटे में दर्ज किए गए 1150 नए मामले 

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि अर्पित गोदाम से बाहर आता है. उनके पीछे उनके पिता सुरेंद्र भी आते हैं. सुरेंद्र अर्पित के पास पहुंचता है और माचिस जलाकर उस पर फेंकता है. आग संयोग से नहीं होती है. अर्पित भागने के लिए पीछे हट जाता है, लेकिन सुरेंद्र फिर उसके पास आता है और दूसरा मैच फेंक देता है. इस बार अर्पित के शरीर में आग लग गई. आग की तेज लपटें उठती हैं. बचने के लिए अर्पित कॉलोनी की तरफ दौड़ता है. आसपास के लोग आग बुझाने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक 60 फीसदी चढ़ावा जल चुका था. उन्हें विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT