नाश्ते में हुआ नमक ज्यादा, पति ने पत्नि को मौत के घाट उतारा

इन दिनों महाराष्ट्र से घरेलू विवादों में अपनों की हत्या की खबरें आ रही हैं. जहां एक पति ने नाश्ते में नमक ज्यादा होने के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जानिए पूरा मामला.

  • 836
  • 0

इन दिनों महाराष्ट्र से घरेलू विवादों में अपनों की हत्या की खबरें आ रही हैं. जहां चाय के साथ नाश्ता नहीं करने पर एक ससुर ने बहू को गोली मार दी. वहीं एक पति ने खिचड़ी में नमक ज्यादा होने के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें:चिलचिलाती गर्मी में बिजली कटौती, पंजाब समेत 10 राज्यों में गहराया संकट

घटना ठाणे जिले के भयंदर बस्ती की है. यहां एक शख्स ने नाश्ते में ज्यादा नमक खाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना शुक्रवार सुबह की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान 46 वर्षीय नीलेश घाघ के रूप में हुई है. उसने सुबह साढ़े नौ बजे अपनी 40 वर्षीय पत्नी निर्मला की हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें:'गोलमाल' एक्ट्रेस मंजू सिंह का निधन, कई मशहूर फिल्मों में कर चुकी थी काम


खिचड़ी में नमक ज्यादा होने से पति को हुआ गुस्सा

मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी ने बताया कि निर्मला ने नाश्ते में खिचड़ी बनाई थी. उसने अपने पति को नाश्ता दिया. खिचड़ी में नमक अधिक होने से नीलेश इतना क्रोधित हो गया कि उसने निर्मला को एक लंबे कपड़े से गला घोंटकर मार डाला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फोरेंसिक जांच के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भिजवाया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी पति से पूछताछ की. साथ ही महिला के परिजनों से भी जानकारी ली गई है. मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT