अमेरिका में जलती पटरियों पर दौड़ रही ट्रेनें, वीडियो वायरल

शिकागो, संयुक्त राज्य अमेरिका में, ट्रेन की पटरियों को आइसिंग के खिलाफ नियंत्रित तरीके से आग लगा दी गई थी क्योंकि हवा का तापमान माइनस 1 तक गिर गया था.

  • 761
  • 0

रेल की ट्रैक पर आग लगाने का यह मामला यूएसए के शिकागो शहर का है जहां हर साल रेल की पटरियों में आग लगवा दी जाती है अब प्रश्न यह है कि पटरियों को क्यों आग के हवाले किया जा रहा है. रिपोर्टों के अनुसार शिकागो, संयुक्त राज्य अमेरिका में, ट्रेन की पटरियों को आइसिंग के खिलाफ नियंत्रित तरीके से आग लगा दी गई थी क्योंकि हवा का तापमान माइनस 1 तक गिर गया था.


अमेरिका के इलिनोइस राज्य के शिकागो शहर में रेल की पटरियों को जमने से रोकने के लिए एक उल्लेखनीय तरीका अपनाया गया. शहर में तापमान माइनस 1 तक गिरने के साथ ही नियंत्रित तरीके से पटरियों में आग लगा दी गई ताकि ट्रेन सेवाएं बाधित न हों. और ट्रेनें हादसे का शिकार ना हो जायें, जब रेल को जमने से रोका गया, तो ट्रेनों ने आग की लपटों के बीच अपनी यात्रा जारी रखी. यह नजारा वीडियो में अलग ही दिख रहा था इसकी वीडियो और फोटोज़ वायरल हो रही हैं बहुत से लोग इन नजारों को अपने इष्ट मित्रों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते दिख रहे हैं.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT