Pratapgarh: योगी सरकार का बुलडोजर घर पहुंचते ही रेप के आरोपी ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक बार फिर योगी सरकार के बुलडोजर का खौफ देखने को मिला. पुलिस बुलडोजर से दुष्कर्म के आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी अन्ना ने आगे आकर सरेंडर कर दिया.

  • 702
  • 0

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक बार फिर योगी सरकार के बुलडोजर का खौफ देखने को मिला. पुलिस बुलडोजर से दुष्कर्म के आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी अन्ना ने आगे आकर सरेंडर कर दिया. आरोपी अन्ना हाल ही में प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन के शौचालय में एक महिला यात्री के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया था. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी, लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका.

Also Read: हिजाब विवाद के बीच कर्नाटक में 'मंदिर मेलों में मुस्लिम दुकानों' को किया बैन

जिसके बाद पुलिस बुलडोजर लेकर उसके घर पहुंची. पुलिस की यह कार्यशैली पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. प्रतापगढ़ के लोग पुलिस के इस कदम की सराहना कर रहे हैं. दरअसल, पूरा मामला तीन दिन पहले का है, जब अंतू क्षेत्र की एक महिला प्रतापगढ़ स्टेशन के वेटिंग रूम में बैठकर परदेस जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रही थी.

Also Read: 22 March: कोरोना महामारी के खिलाफ 'जनता कर्फ्यू' का एक साल हुआ पूरा

जब वह शौचालय के लिए रेलवे परिसर के शौचालय में गई तो शौचालय संचालक अन्ना ने महिला को अकेला पाया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी महिला को बेहोश छोड़कर फरार हो गए. तलाशी के दौरान जब महिला का पति शौचालय पहुंचा तो वह फर्श पर बेहोश पड़ा हुआ था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT