भयानक हादसे में ऐसे बाल-बाल बचा मासूम, वीडियो देखकर चौक जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में बच्चा साइकिल से नियंत्रण खो बैठा और मेन रोड पर जा रही बाइक से टकरा गया, उसके बाद जो हुआ वह काफी हैरान करने वाला है.

  • 13414
  • 0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद आपकी जुबान पर बस यही शब्द आएगा ओ माय गॉड. इसके साथ ही इस हादसे का वायरल हो रहा वीडियो किसी फिल्मी सीन जैसा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क जिस पर सभी छोटे-बड़े वाहन अपनी-अपनी गति से आगे बढ़ रहे हैं. वीडियो के मुताबिक एक बाइक सवार आराम से चल रहा था और उसके पीछे तेज रफ्तार बस आ रही थी. इसी बीच होता है कि सड़क के एक किनारे से एक छोटा बच्चा बहुत तेज रफ्तार से साइकिल लेकर आता है.

यह भी पढ़ें:Odisha: शख्स ने कुल्हाड़ी से काटा 8 साल की बच्ची का गला, हाथ में लेकर गांव में घूमा

वीडियो देखने से पता चलता है कि बच्चे का साइकिल पर नियंत्रण नहीं रहा और वह मेन रोड पर जा रही बाइक से टकरा गया. जिसके बाद बच्चा सड़क पर ही कलाबाजी खाता है, जबकि पीछे से तेज रफ्तार बस आ रही है, लेकिन सौभाग्य से बच्चा सड़क की ओर गिर जाता है और बस अपनी साइकिल पर सवार हो जाती है. जिसका चूर्ण बनाया गया हो. बड़ी बात यह है कि अगर बच्चा किसी बड़े हादसे का शिकार भी होता है तो वह तुरंत उठकर खड़ा हो जाता है. 




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT