Jammu and Kashmir: बांदीपोरा में सेना का हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, इलाके में मचा हड़कंप

बांदीपोरा जिले के गुरेज के तुलैल इलाके में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. बताया जा रहा है कि जिस इलाके में हादसा हुआ वह एलओसी से सटा हुआ है.

  • 775
  • 0

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज के तुलैल इलाके में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. बता दें उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज के तुलैल इलाके में गुजरा नाले में शुक्रवार दोपहर सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बताया जा रहा है कि यह हेलीकॉप्टर गश्त पर था. मिली जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर का पायलट सुरक्षित है. गुरेज एसडीएम के मुताबिक हादसे से पहले हेलीकॉप्टर से संपर्क टूट गया था. फिलहाल हादसों के कारणों का पता लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जिस इलाके में हादसा हुआ वह एलओसी से सटा हुआ है.



जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सेना के एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. पायलट और को-पायलट की पहचान की जा रही है. माना जा रहा है कि पायलट और को-पायलट सुरक्षित बाहर निकल गए लेकिन अधिकारियों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT