J&K: पुंछ में 300 फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 9 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक यात्री वाहन के गहरी खाई में गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए. पुलिस और सेना ने स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत बचाव अभियान शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

  • 717
  • 0

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक यात्री वाहन के गहरी खाई में गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई और 4 घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे. पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को सुरनकोट के तरारवाली बुफलियाज इलाके में वाहन 300 फुट गहरी खाई में गिर गया. पुलिस ने कहा कि वाहन मुर्रा गांव से आ रहा था और सुरनकोट की ओर जा रहा था. चालक ने नियंत्रण खो दिया."

यह भी पढ़ें:महंगाई का झटका, कमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम बढ़े

पुलिस और सेना ने स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत बचाव अभियान शुरू किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने कहा कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.


उपराज्यपाल सिन्हा ने हादसे पर जताया दुख

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, "पुंछ में एक दुखद सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जाने से बेहद दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं." उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों का हर संभव इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT