Jammu-Kashmir: तीर्थ यात्रियों के बस में लगी आग, 4 की मौत 22 घायल

तीर्थ यात्रियों के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी बस कटरा से जम्मू जा रही थी. नोमाई पहुंचते ही एक जोरदार धमाका हुआ. इस दर्दनाक हादसे में मासूमों के साथ कई जानें गई.

  • 1454
  • 0

यात्रियों से भरी एक चलती बस कटरा से जम्मू जा रही थी रास्ते में नोमाई के पास अचानक विस्फोट हो गया और उसमें आग लग गई. इस जानलेवा हादसे में एक मासूम के साथ साथ चार यात्रियों की मौत हो गई है. जबकि 22 यात्री जलने से घायल हो गए हैं.



यह भी पढ़ें:कुंडली के दोष होंगे दूर, ऐसे करें लक्ष्मी पूजन

मां वैष्णो देवी की यात्रा पर थे यात्री

आपको बता दें कि, मां वैष्णो देवी की बस तीर्थयात्रियों को लेकर कटरा से जम्मू लौट रही थी. इस दौरान बस में भीषण आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई. एडीजीपी जम्मू की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कटरा से करीब 1.5 किलोमीटर दूर खरमल के पास कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस में आग लगने से यह हादसा हुआ. करीब 22 अन्य झुलसे लोगों का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक पहले बस के इंजन में आग लगी और देखते ही देखते पूरी बस इसकी चपेट में आ गई.

यह भी पढ़ें:Horoscope: मेष राशि के जातकों का अचानक होगी खर्च में वृद्धि, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

डीजीपी ने दी जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू के डीजीपी ने बताया कि कटरा में माता वैष्णो देवी तीर्थ आधार शिविर के रास्ते में तीर्थयात्रियों की बस श्रद्धालुओं से भरी थी जिसमे आग लग गई. वहीं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि कटरा में हुए बस हादसे की जानकारी मिलते ही उपायुक्त रियासी बबीला रखवाल से बात की गई. जिन्होंने चार लोगों के घायल होने की खबर दी है. घायलों को नारायणा अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही सभी घायलों को आर्थिक और हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT