यूपी में फिर शुरू हुआ जनता दरबार, अफसरों को मिले सख्त निर्देश

यूपी में एक बार फिर मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार शुरू होगा. जिसमें राज्य भर से आने वाले लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए दो मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई है.

  • 600
  • 0

यूपी में नई सरकार बनने के बाद एक बार फिर मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार शुरू होगा. जिसमें राज्य भर से आने वाले लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए दो मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई है. एक बार फिर 4 अप्रैल से सप्ताह में 2 दिन जनता दरबार का आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- FB पर लड़की बनकर की लड़के से दोस्ती, ऐसे उतारा मौत के घाट

यहां आने वाली शिकायतों के निराकरण के लिए संबंधित जिला अधिकारियों को समयबद्ध तरीके से सख्त निर्देश जारी किए जाएंगे. यदि शिकायतकर्ताओं की शिकायतों का समाधान नहीं होता है, तो इन अधिकारियों के खिलाफ मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा भी कार्रवाई की जाएगी. इस बारे में आधिकारिक जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से सार्वजनिक की गई है.

ये भी पढ़ें:- Pakistan: पंजाब विधानसभा में महिला विधायकों ने एक दूसरे को मारे घूंसे, वीडियो वायरल

कोविड गाइडलाइन का रखा जाएगा ध्यान

मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी एनकेएस चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार 4 अप्रैल को सुबह 9 बजे उनके 5 कालिदास मार्ग स्थित आवास पर जनसुनवाई कार्यक्रम शुरू किया जाएगा. चौहान ने बताया कि प्रत्येक सोमवार को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री, आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग, अजीत पाल उपरोक्त कार्यक्रम में भाग लेंगे और प्रत्येक मंगलवार को कृषि, कृषि शिक्षा एवं अनुसंधान राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख भाग लेंगे. जनसुनवाई कार्यक्रम में आने वाले लोगों से उनकी समस्याओं को देखते हुए कोविड दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए उक्त कार्यक्रम में शामिल होने का अनुरोध किया जाता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT