एयरटेल और वीआई के बाद Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे

एयरटेल और वीआई द्वारा अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान के लिए टैरिफ बढ़ाने के कदम के बाद, रिलायंस जियो ने भी रविवार को इसकी घोषणा की है.

  • 35461
  • 0

एयरटेल और वीआई द्वारा अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान के लिए टैरिफ बढ़ाने के कदम के बाद, रिलायंस जियो ने भी रविवार को इसकी घोषणा की है. 28 नवंबर, 2021 को, रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड टैरिफ में 21 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की घोषणा की. नई असीमित योजनाएं 1 दिसंबर, 2021 को लाइव होंगी. शीर्ष तीन दूरसंचार ऑपरेटरों में से सभी ने अब अपनी कीमतों में वृद्धि की है.

Jio का बयान

Jio ने एक बयान में कहा, “एक स्थायी दूरसंचार उद्योग को और मजबूत करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, जहां हर भारतीय को एक सच्चे डिजिटल जीवन का अधिकार है, Jio ने आज अपनी नई असीमित योजनाओं की घोषणा की. ये योजनाएँ उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं. मूल्य प्रदान करेगा."


ये भी पढ़े :स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की विदेश से आने वालों के लिए नई गाइडलाइंस


अब Rs. 75 प्लान की कीमत अब Rs. 91. नीचे दी गई तालिका में आप पाएंगे कि 11 अन्य मोबाइल फोन प्लान और चार डेटा पैकेज अब पहले की तुलना में लगभग 20 प्रतिशत अधिक महंगे होंग. Jio ने भी लंबी अवधि के साथ अपने प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी की है. उदाहरण के लिए: 84-दिन की योजना रुपये से शुरू होती है. 329 Rs. खर्च होंगे. अब से 395. वहीं, Rs. 555 प्लान की अब कीमत होगी Rs. 100 और रुपये पर, 666. लेकिन यह प्लान ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करता रहेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT