J&K: आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, दो मजदूर हुए घायल

जम्मू-कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर हमला किया. वहीं कश्मीर जोन पुलिस पुलिस ने बताया कि घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

  • 577
  • 0

जम्मू-कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर हमला किया. दो दिन के भीतर यह दूसरा मौका है जब शुक्रवार की देर शाम शोपियां में आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर हमला किया है.

यह भी पढ़ें :  कानपुर में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा, 1000 अज्ञात लोगों पर की हुई FIR दर्ज

दक्षिण कश्मीर के शोपियां के अगलर जैनपोरा इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका, जिसमें दो बाहरी मजदूर मामूली रूप से घायल हो गए. कश्मीर जोन पुलिस पुलिस ने बताया कि घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :  CCTV में कैद हुआ Delhi का स्पाइडरमैन चोर, वायरल हुई वीडियो

शोपियां में प्रवासी मजदूरों पर हमला बडगाम के चदूरा इलाके में आतंकवादियों द्वारा बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या करने और पंजाब के एक अन्य को घायल करने के एक दिन बाद हुआ है. गुरुवार को कुलगाम जिले में आतंकियों ने बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या कर दी. गोली मार कर हत्या कर दी गई. यह घटना जिले के गोपालपोरा इलाके में रजनी बाला नाम की एक स्कूल टीचर की गोली मारकर हत्या करने के कुछ दिनों बाद की है. जिसके बाद कश्मीरी हिंदुओं ने भी सुरक्षित स्थानों पर जाने की मांग को लेकर कश्मीर घाटी में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT