कानपुर: वृद्ध व्यक्ति ने की पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दरोगा घायल

कानपुर के श्यामनगर में एक बड़ी घटना सामने आई है. इसमें पारिवारिक विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर वृद्ध ने हमला कर दिया.

  • 636
  • 0
उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस पर जानलेवा हमले की घटना ने हड़कंप मचा दिया है. मामला श्याम नगर का है, जहां पारिवारिक विवाद की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. यहां एक वृद्ध ने घर के अंदर से पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस हमले में इंस्पेक्टर हिमांशु त्यागी को गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

घरेलू विवाद
आपको बता दें कि, घटना चकेरी थाना क्षेत्र के श्यामनगर की है. रविवार की दोपहर घरेलू विवाद में एक वृद्ध ने पूरे परिवार की पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने इलाके में फायरिंग कर दी और दहशत फैला दी. फायरिंग में एक कांस्टेबल होमगार्ड भी घायल हो गया. मौके पर एसीपी कैंट सहित भारी पुलिस बल ने घर को घेर लिया और वृद्ध को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

क्या था मामला
श्याम नगर सी ब्लॉक निवासी आरके दुबे अपनी पत्नी किरण दुबे, बड़े बेटे सिद्धार्थ, बहू भावना और दिव्यांग बेटी चांदनी के साथ रहते हैं. उनके छोटे बेटे राहुल और बहू जॉय श्री अलग-अलग रहते हैं. बहू जॉय श्री ने बताया कि ससुर मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं. वह घर छोड़ने के लिए बड़े बेटे और बहू से बात करता है. इसको लेकर रविवार को विवाद हुआ था. इसके बाद उन्होंने परिवार को कमरे में बंद कर दिया और इलाके में आग लगाने लगे. इससे इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी ने इंस्पेक्टर हिमांशु त्यागी के हाथ में गोली मार दी. तभी एडीसीपी राहुल स्वीटी, एसीपी कैंट शेखर पाठक समेत भारी पुलिस बल पहुंच मौके पर पहुंची. पुलिस ने घर का घेराव कर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही परिवार भी सुरक्षित है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT