मिथुन राशि वालों का रहेगा स्वास्थ्य अच्छा, कुंभ राशि के लोग करें उड़द का दान

आज राशि के स्वामी मंगल और बुध का आठवां गोचर नौकरी के लिए अनुकूल है.

  • 919
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज राशि के स्वामी मंगल और बुध का आठवां गोचर नौकरी के लिए अनुकूल है. मूंग का दान करें. व्यापार में कोई विशेष कार्य सफलता दिलाएगा. सफेद और पीला शुभ रंग हैं.


2. वृष राशिफल-

स्वामी शुक्र का धनु राशि और गुरु के कुम्भ में गोचर शुभ है. मकान निर्माण से जुड़े कार्यों का विस्तार करेंगे. मंगल आपको फ्लैट खरीदने की योजना बना सकता है. हरा और सफेद रंग शुभ हैं. उड़द का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें. आईटी और मीडिया नौकरियों के करियर में प्रगति हो रही है.


3. मिथुन राशिफल-

व्यापार में विवाद होता है. आप नौकरी में कुछ बदलाव करने की योजना बना सकते हैं. नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं. स्वास्थ्य लाभ दिखाई दे रहा है.


4. कर्क राशिफल-

गृह निर्माण कार्यों के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी में पदोन्नति के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में सफलता का दिन है. शुक्र और चंद्रमा आर्थिक प्रगति दे सकते हैं. नीला और सफेद रंग शुभ हैं.


5. सिंह राशिफल-

इस राशि पर शनि की मकर राशि का प्रभाव सफलता दिलाएगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज व्रत रखें. बड़े भाई का आशीर्वाद लें. हरा और सफेद रंग शुभ हैं.


6. कन्या राशिफल-

इस राशि से बुध और मंगल के तीसरे प्रभाव और शनि के पांचवें प्रभाव से विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. शुक्र यात्रा करेगा. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. उड़द का दान करें. श्री सूक्त का पाठ करें.


7. तुला राशिफल-

शुक्र तृतीय व द्वितीय सूर्य व मंगल प्रबंधन विद्यार्थियों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. पिता के आशीर्वाद से लाभ. स्वास्थ्य लाभ के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें. आकाश और लाल रंग शुभ होते हैं.


8. वृश्चिक राशिफल-

आज सूर्य और मंगल इसी में हैं. पारिवारिक निर्णयों में असमंजस की संभावना है. उदर विकार संभव है. व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. शिक्षा में सफलता मिलेगी. पीला और लाल शुभ रंग हैं.


9. धनु राशिफल-

आज शुक्र इस राशि में है और बृहस्पति तीसरा मित्र है. चंद्रमा भाग्य का कारक है. शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे. कोई प्रिय मित्र आएगा. बैंगनी और नीला रंग शुभ होता है. मूंग का दान करें.


10. मकर राशिफल-

राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. वृश्चिक राशि में बुध बैंकिंग और आईटी नौकरियों में पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त करेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. नीला और नारंगी रंग शुभ होता है. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें और अन्न का दान करें.


11. कुम्भ राशिफल-

गुरु के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. चंद्रमा और बृहस्पति का गोचर संतान को लाभ प्रदान कर सकता है. नीला और हरा रंग शुभ हैं. राहु को उड़द का दान करें. बड़े भाई का आशीर्वाद लें.


12. मीन राशिफल-

नौकरी में कुछ संघर्ष है. शनि का ग्यारहवां और बृहस्पति का बारहवां गोचर राजनीति में कुछ बड़ा लाभ दे सकता है. लाल और सफेद शुभ रंग हैं. श्री सूक्त का पाठ करें. पिता का आशीर्वाद लें.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT