Rashifal 24 december 2021: मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला जानिए इन 7 राशियों के राशिफल

मन की शांति रहेगी. शैक्षणिक या बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

  • 1205
  • 0

मेष-

मन की शांति रहेगी. शैक्षणिक या बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. संतान से शुभ समाचार मिल सकता है. आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. किसी काम को लेकर मन में भ्रम हो सकता है. भाइयों की मदद से व्यापार का विस्तार हो सकता है.


वृष-

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. मन में नकारात्मकता से बचें. किसी मित्र की मदद से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. धर्म के प्रति श्रद्धा रहेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. ख़र्चों की अधिकता को लेकर चिंतित रहेंगे. स्वस्थ रहो.


मिथुन-

धैर्य रखने की कोशिश करें. कार्यक्षेत्र में सुधार होगा. स्वस्थ रहो. शैक्षणिक और बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. कपड़ों के प्रति रुझान बढ़ेगा. संतान का सहयोग मिलेगा. खर्चे बढ़ेंगे. मन बेचैन रहेगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. आत्मनिर्भर बनें.


कर्क-

वाणी में मधुरता रहेगी. फिर भी आत्मनिर्भर बनो. कला या संगीत के प्रति रुचि बढ़ सकती है. परिवार का सहयोग मिलेगा. पिता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. क्रोध के क्षण और संतोष के भाव बने रहेंगे. परिवार में मतभेद भी हो सकते हैं. भवन की संपत्ति का विस्तार हो सकता है.


सिंह-

मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी. आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. किसी राजनेता से मुलाकात हो सकती है. व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य से लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे. खर्चे बढ़ेंगे. कोई मित्र आ सकता है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


कन्या-

मन में आशा और निराशा के भाव आ सकते हैं. पारिवारिक जीवन कठिन हो सकता है. आमदनी में कमी आ सकती है. काम ज्यादा होगा. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. भवन के सौंदर्यीकरण के कार्य हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में मनचाही सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. विवादों से दूर रहें.


तुला-

क्रोध के क्षण और संतुष्टि के भाव हो सकते हैं. बातचीत में धैर्य रखें. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता का सहयोग प्राप्त होगा. पढ़ाई में रुचि रहेगी, लेकिन शैक्षणिक कार्यों में मुश्किलें आ सकती हैं. नौकरी में बदलाव की संभावना है. कहीं और जाना पड़ सकता है.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT