मुलायम सिंह की बहू Aparna Yadav बीजेपी में हुईं शामिल

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई हैं.

  • 1538
  • 0

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई हैं. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें बीजेपी में शामिल करवाया. इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:- Coronavirus Cases Today: कोरोना मामलों में फिर आया बड़ा उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख नए मरीज मिले

आपको बता दें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. अपर्णा यादव ने 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ में कैंट मुख्यालय से भाग लिया था. समाजवादी पार्टी का यह प्रत्याशी भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार गया. हालांकि अपर्णा को करीब 63 हजार वोट मिले. वहीं रीता बहुगुणा जोशी के सांसद बनने के बाद यह पद रिक्त हो गया था, जिसमें 2019 में उपचुनाव हुए थे जिसमें बीजेपी जीती थी और सुरेश चंद तिवारी चौथी बार विधायक बने थे.

ये भी पढ़ें:- सावधान : इन रोगियों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है कोरोना, रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

इसके साथ-साथ उत्तराखंड की अपर्णा यादव ने हमेशा उत्तर प्रदेश के प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है. उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11 हजार का दान भी दिया. इसके साथ ही दत्तात्रेय ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह बनने के बाद होसाबले के साथ अपनी फोटो भी शेयर की.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT