मर्सिडीज फैक्ट्री में घूमता दिखाई दिया तेंदुआ, करीब 6 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

पुणे स्थित मर्सिडीज बेंज की विशाल फैक्ट्री में एक अजीबो गरीब घटना देखने को मिली. फैक्ट्री के अंदर तेंदुआ टहल रहा था जिससे प्लांट को खाली कर दिया गया और लगभग 6 घंटे तक ऑपरेशंस रुक गया. वाइल्ड लाइफ की एसओएस टीम के लंबे और कठिन प्रयासों के बाद तेंदुए को सुरक

  • 888
  • 0

पुणे स्थित मर्सिडीज बेंज की विशाल फैक्ट्री में एक अजीबो गरीब घटना देखने को मिली. फैक्ट्री के अंदर तेंदुआ टहल रहा था जिससे प्लांट को खाली कर दिया गया और लगभग 6 घंटे तक ऑपरेशंस रुक गया. वाइल्ड लाइफ की एसओएस टीम के लंबे और कठिन प्रयासों के बाद तेंदुए को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

यह भी पढ़ें:ओवन में मिली दो महीने की बच्ची की लाश, बेटे की चाह में मां ने की हत्या

कार कारखाने में घुसा तेंदुआ

आपको बता दें कि, चाकन प्लांट के कर्मचारी लग्जरी कार निर्माण कारखाने के परिसर में एक वयस्क तेंदुए को घूमते हुए देखकर घबरा गए और अलार्म बजाया. तेंदुआ देखते ही दहशत शांत होने के बाद महाराष्ट्र वन विभाग की एक टीम पहुंची और 100 एकड़ प्रोडक्शन फैसिलिटी पर स्थिति को संभाला. हालांकि, लोग तेंदुए से डरकर इधर-उधर भागते रहे.

यह भी पढ़ें:Bihar: लालू यादव की फिर बिगड़ी तबीयत, इलाज के लिए AIIMS में किया रेफर

वन्य विभाग ने सुरक्षित बाहर निकाला

मिली जानकारी के अनुसार, मानिकदोह तेंदुआ बचाव केंद्र से एक वर्ल्डवाइड एसओएस टीम और पशु चिकित्सकों को तेंदुए को पकड़ने और सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बुलाया गया. ऐसे में राहत के तौर पर स्थानीय पुलिस की सलाह पर आसपास के श्रमिकों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT