लोकसभा सांसद दानिश अली हुए कोरोना संक्रमित, लगवा चुके हैं टीके की दोनों खुराक

बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है.

  • 804
  • 0

बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी खुद को आइसोलेट करने की अपील की है. आपको बता दें कि सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही में बसपा सांसदों ने भी हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ें:- लड़कियों ने शख्स को दी दर्दनाक मौत, लगातार ब्लैकमेल करता था मृतक

दानिश अली ने कहा, 'वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी आज मैं कोविड से संक्रमित पाया गया हूं. कल मैं संसद की कार्यवाही में शामिल हुआ था. मैं उन लोगों से आग्रह करता हूं जो मेरे संपर्क में आए थे कि वे अपना परीक्षण करवाएं और खुद को आइसोलेशन में रखें. मेरे पास हल्के लक्षण हैं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा.


यह ऐसे समय में आया है जब देश में कोरोना वायरस के एक नए संस्करण ओमाइक्रोन के भी मामले सामने आ रहे हैं. देश के कुछ हिस्सों में नियम कड़े भी किए गए हैं. आपको बता दें कि भारत में अब तक ओमाइक्रोन से 200 से ज्यादा मरीज संक्रमित पाए जा चुके हैं. इसमें से 77 मरीज ठीक भी हो चुके हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को यह जानकारी दी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT