Lucknow: होटल में थूक लगाकर रोटी बनाते हुए वीडियो वायरल, शख्स हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में थूक कर रोटी बनाने का एक और वीडियो वायरल हो गया है. जहां राजधानी लखनऊ में थूक कर रोटी बनाने का एक वीडियो सामने आया है.

  • 2167
  • 0

उत्तर प्रदेश में थूक कर रोटी बनाने का एक और वीडियो वायरल हो गया है. जहां राजधानी लखनऊ में थूक कर रोटी बनाने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ढाबे पर थूक कर तंदूर में रोटी पकाता नजर आ रहा है. किसी ने इस शख्स की हरकत को कैमरे में कैद कर वायरल कर दिया. मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे थूक कर रोटी बनाई जा रही है. हालांकि अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें:- उत्तर भारत में और सर्द हुआ मौसम, इन राज्यों में 13 जनवरी तक येलो अलर्ट

दरअसल, थूक कर रोटी बनाने का ये वीडियो काकोरी के इमाम अली होटल का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स तंदूर में थूकता और रोटी पकाता नजर आ रहा है. पुलिस ने इस वीडियो पर कार्रवाई की है और काकोरी पुलिस ने होटल मालिक याकूब और उसके चार कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के मामले में पूछताछ कर रही है.


बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में ही मेरठ में सगाई समारोह के दौरान थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था. पिछले साल दिसंबर के महीने में मेरठ के थाना कंकरखेड़ा इलाके में सगाई समारोह में तंदूर कारीगर नौशाद थूक कर रोटी बनाते दिखे. इस घटना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT