Aryan Khan Drugs Case: नवाब मलिक का नया खुलासा, समीर वानखेड़े से पूछा- काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता?

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की भूमिका पर सवाल उठाया है.

  • 907
  • 0

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की भूमिका पर सवाल उठाया है. मलिका का कहना है कि क्रूज ड्रग्स मामले में केपी गोसावी और काशिफ खान मुख्य भूमिका में थे. काशिफ बंदरगाह से होते हुए एक क्रूज पर गए. काशिफ के साथ दुबई का एक और शख्स भी था, जिसका खुलासा हम अभी नहीं करेंगे. मैंने ट्विटर पर व्हाट्सएप चैट डाल दी है. वानखेड़े ने जवाब दिया काशिफ से उसका क्या संबंध है?

काशिफ खान और व्हाइट दुबई को वानखेड़े ने हिरासत में नहीं लिया- मलिक

नवाब मलिक ने आगे कहा, दुबई के एक शख्स के साथ काशिफ खान भी क्रूज पार्टी में थे. उस शख्स को व्हाइट दुबई के नाम से जाना जाता है. मैं आने वाले समय में व्हाइट दुबई का खुलासा करूंगा. काशिफ खान और व्हाइट दुबई नाम के एक शख्स को समीर वानखेड़े ने हिरासत में नहीं लिया. समीर वानखेड़े नहीं हैं, यह स्पष्ट किया जाना चाहिए कि काशिफ खान और उनके बीच क्या संबंध है.


उन्होंने आगे कहा, 'मेरा आरोप है कि काशिफ खान समीर वानखेड़े के लिए रंगदारी का काम करता है. गोवा में कशिश के जरिए एक बड़ा ड्रग रैकेट चलाया जाता है. कुछ दिन पहले काशिफ खान के खिलाफ मुंबई के बांद्रा में केस दर्ज किया गया है. इस मामले में वह फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है, जानकारी के मुताबिक वह गोवा में है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT