27 पत्नियों की वजह से दुनियाभर में मशहूर हुआ शख्स, देखें तस्वीर

मर्लिन ब्लैकमोर, बेटों में से एक, ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो में स्थापित एक बहु-परिवार में रहने के अपने अनुभव के बारे में बात की.

  • 2865
  • 0

अगर आपको लगता है कि बड़े परिवार अतीत की बात हो गए हैं, तो आप इस कनाडाई परिवार के बारे में सुनकर चौंक जाएंगे, जिसमें 150 भाई-बहन, 26 माताएं और एक पिता हैं. परिवार में पैतृक व्यक्ति, विंस्टन ब्लैकमोर कनाडा में सबसे प्रसिद्ध बहुविवाह है और ब्रिटिश कोलंबिया में अपने विशाल परिवार के साथ रहता है.

यह भी पढ़ें :   UP: पोलिंग बूथ के पास बम विस्‍फोट से मचा हड़कंप, एक मौत, कई घायल

उनकी 27 पत्नियां थीं लेकिन उनके साथ केवल 22 बच्चे थे और उन 22 में से अब वह उनमें से 16 से विवाहित है. मर्लिन ब्लैकमोर, बेटों में से एक, ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो में स्थापित एक बहु-परिवार में रहने के अपने अनुभव के बारे में बात की. 19 वर्षीय के दो भाइयों, वारेन और मरे ने भी बहुविवाहित परिवार के साथ रहने के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहानियां साझा कीं. वीडियो में, एक बेटा बताता है कि उसका सबसे बड़ा भाई 44 साल का है और सबसे छोटा 1 साल का है.

मर्लिन और उनके भाई अब स्थापित अपने अजीब परिवार के बारे में बात करने में सहज महसूस करते हैं कि वे अपने विस्तारित परिवार से दूर अमेरिका चले गए हैं. वीडियो में, मर्लिन, जिनके सात भाई-बहन हैं, ने कहा, "मैं इसके बारे में बात करना चाहती थी, लेकिन मुझे बाहर निकलना पड़ा क्योंकि मुझे डर था कि अगर मैंने ऐसा किया तो कोई मेरे साथ कुछ कर सकता है. अब मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मैं बात कर सकता हूं, दुनिया को पता चल जाएगा.

उन्होंने बताया कि कैसे उनका सबसे बड़ा भाई 44 साल का है और सबसे छोटा 1 साल का है. परिवार के सभी बच्चे अपनी जैविक माँ को 'माँ' कहते थे और उनकी सौतेली माँ को 'माँ' और उसके बाद उनका पहला नाम. हालाँकि, उत्सव कुछ अलग नहीं थे. 150 भाई-बहनों का परिवार होने के बावजूद, भाइयों ने कहा कि जन्मदिन के दौरान केवल उनके जैविक भाई-बहन और करीबी दोस्त ही मौजूद थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT