शर्मनाक: दबंगों ने बच्चों के सामने प्रेग्नेंट पत्नी से किया रेप

इस घटना से पूरा प्रदेश सकते में है. सभी को ये घटना विचलित कर रही है. दबंगों के करतूत से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

  • 28586
  • 0

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. ऐसी घटना जिससे पूरी मानवता शर्मसार हो जाए. मामला इतना था कि एक दलित शख्स ने पेड़ काटने से इनकार कर दिया, इस वजह से दबंगों ने उसकी प्रेग्नेंट पत्नी, दो बच्चों और सास को किडनैप कर लिया और सभी को चार दिनों तक टॉर्चर किया गया. मामला इतना ही नहीं है, परिजनों के सामने शख्स की पत्नी के साथ बलात्कार किया. दबंग इस बात का भी ख्याल नहीं रखा कि वो महिला प्रेगनेंट थी. अब सोचिए कि शिवराज के राज में दबंगों का इतना हौसला बढ़ गया है कि ऐसी वारदात को अंजाम दे रहा है.

पत्रकारों ने मामला को उठाया

ये कहानी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 350 किलोमीटर दूर छतरपुर जिले की है. जब इस घटना की जानकारी स्थानीय पत्रकारों को पता चली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, बाद में पुलिस ने मामले की छानबीन की और परिजनों को छुड़वाया. 

{{read_more}}

 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मीडिया को बताया है कि मुख्य आरोपी गांव का ही है और उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, उसके दो करीबी पकड़े जाने से पहले ही भाग गए. 

{{read_more_top}}

पेड़ नहीं काटने पर हुआ

पुलिस के अनुसार बात ये है कि 32 वर्षीय एक दलित मजदूर को अपने खेत में कुछ पेड़ काटने के लिए बुलाया था. लेकिन उसने कथित तौर पर इस आधार पर मना कर दिया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है. सजा देने के लिए मजदूर को पीटा गया लेकिन वह आखिरकार भागने में सफल रहा. उन्होंने आगे कहा, ''बाद में, आरोपी मजदूर के घर पहुंचा और उसकी प्रेग्नेंट पत्नी, दो बच्चों और मां को पीटा. आरोपियों ने उनका अपहरण किया और उन्हें चार दिनों तक प्रताड़ित किया.'

FIR दर्ज कर लिया गया है

FIR में नामजद तीनों आरोपियों पर चोट पहुंचाने, अपहरण, अश्लीलता और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) कानून के तहत आरोप लगाया गया है. छतरपुर के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा कि वे मीडिया के सामने महिला के खुलासे के मद्देनजर एफआईआर में बलात्कार से संबंधित धाराएं जोड़ेंगे. 

इस घटना से पूरा प्रदेश सकते में है. सभी को ये घटना विचलित कर रही है. दबंगों के करतूत से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT