केवल एक सप्ताह में 2,900,000,000% की रैली के बावजूद, यह पैसा टोकन अपने चरम के एक अंश पर कारोबार कर रहा है

एक नए या अस्पष्ट क्रिप्टो टोकन से मुलिटबैगर रिटर्न कोई नई सनक नहीं है. हालाँकि, एक क्रिप्टो टोकन है जो अपनी महिमा वापस पाने के लिए संघर्ष कर रहा है लेकिन अभी भी अपने सर्वकालिक शिखर से बहुत पीछे है.

  • 650
  • 0

एक नए या अस्पष्ट क्रिप्टो टोकन से मुलिटबैगर रिटर्न कोई नई सनक नहीं है. हालाँकि, एक क्रिप्टो टोकन है जो अपनी महिमा वापस पाने के लिए संघर्ष कर रहा है लेकिन अभी भी अपने सर्वकालिक शिखर से बहुत पीछे है. यह टोकन अपने पिछले शिखर से इतना पीछे है कि 2.9 बिलियन प्रतिशत की रैली के बावजूद, यह अभी भी अपने पिछले शिखर से 96 प्रतिशत नीचे है और पिछली ऊंचाई को पार करने के लिए लगभग 25 गुना बढ़ गया है.

सात दिन में इतनी बढ़ी वैल्यू 

Coinmarketcap.com के आंकड़ों के मुताबिक, एकता ने पिछले सात दिनों में 2,893,266,376 फीसदी का बड़ा रिटर्न दिया है, जो $0.00000001396 से $0.4039 है. इसका मतलब है कि टोकन ने 1,000 रुपये के निवेश को 2,989.32 करोड़ रुपये में बदल दिया है, जो विचित्र और अविश्वसनीय है क्योंकि निवेशक इस तरह के जबड़े छोड़ने वाले मुनाफे का एहसास करने में असमर्थ हैं. 

यह भी पढ़ें  भारतीय सेना की नई कॉम्बेट यूनिफॉर्म आई सामने : जानिए इसकी प्रमुख 5 खासियतें

एकता एक ब्लॉकचेन है जो भौतिक संपत्ति और समुदायों को श्रृंखला में लाती है और अपनी पहली सार्वजनिक सूची की ओर बढ़ रही है. इसने सीड फंडिंग और निजी बिक्री में $ 5 मिलियन से अधिक जुटाए हैं. इंडिया ब्लॉकचैन एलायंस के संस्थापक राज ए कपूर ने कहा, "डिजिटल दुनिया के साथ भौतिक दुनिया को जोड़ने, पारंपरिक व्यवसायों को ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों के साथ एकीकृत करने और रोज़मर्रा के लोगों के लिए नए आर्थिक अवसरों को अनलॉक करने के उद्देश्य से लाभ कमाने के लिए इसकी एक अच्छी उपयोग केस रणनीति है.

अभी भी ऑल टाइम हाई से इतना नीचे

कपूर ने कहा, "इनमें से अधिकतर बूमर इन कीमतों पर नहीं बेचे जा सकते हैं. उन्हें आम तौर पर इस तरह से प्रोग्राम किया जाता है और एक बार के चमत्कारों से दूर रहना चाहिए. हालांकि, यह टोकन 5 मिलियन डॉलर से कम के कुल मार्केट कैप के साथ बहुत सूक्ष्म स्तर पर काम कर रहा है. हालांकि, मात्रा में 92 प्रतिशत की गिरावट और खरीदारों के लिए जाल की ओर केवल $ 2,250 संकेतों का व्यापार. परियोजना के अनुसार, आपूर्ति में 12,097,924 टोकन हैं, और अधिकतम आपूर्ति 420,000,000 एकता टोकन पर सीमित है, Coinmarketcap के आंकड़ों से पता चलता है.


शरत चंद्र, वीपी-अनुसंधान और रणनीति, अर्थआईडी, एक स्व-संप्रभु पहचान प्रबंधन मंच, ने कहा, "यह सामान्य रन-ऑफ-द-मिल टोकन परियोजनाओं से खुद को अलग करता प्रतीत होता है. एकता का मिशन परियोजनाओं के विकास को बढ़ावा देना है. क्लीनटेक, बुद्धिमान तकनीक, महासागर स्टार्टअप, वैकल्पिक दवाएं, पर्माकल्चर और एक्वापोनिक्स के उद्देश्य से. उन्होंने कहा कि एकता ने एक एनएफटी मार्केटप्लेस और एकता हाइबेक्स, एक हाइबेक्स (एक हाइब्रिड एक्सचेंज) के साथ एक भव्य एकतावर्स की योजना बनाई है. "चूंकि एनएफटी और ब्लॉकचैन-आधारित गेम वैश्विक क्रिप्टो प्रवृत्तियों की अनियमितताओं के प्रति कम संवेदनशील हैं, एकता प्ले टू अर्न गेम्स और डेफी का लाभ उठाने में सक्षम है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT