Mumbai में 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में हुई 2 लोगों की मौत, आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

मुंबई के ताड़देव में शनिवार सुबह तड़के एक 20 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं दमकलकर्मी लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

  • 1342
  • 0

मुंबई के ताड़देव में शनिवार सुबह तड़के एक 20 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. फिलहाल 15 घायलों का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह लेवल 4 यानि की भीषण आग है. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 24 गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं. इसके अलावा 5 एंबुलेंस भी मौके पर हैं. दमकलकर्मी लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:- Up Election 2022: चुनाव से पहले कांग्रेस ने जारी किया यूथ मेनिफेस्टो, जानें घोषणा पत्र की ये खास बातें


बताया गया है कि आग ताड़देव इलाके में भाटिया अस्पताल के पास स्थित कमला सोसाइटी नाम की 20 मंजिला इमारत में सुबह साढ़े सात बजे लगी. भीषण आग की चपेट में आई इमारत से अब तक 19 लोगों को बचा लिया गया है. चार लोगों को नायर अस्पताल ले जाया गया, जहां दो को मृत घोषित कर दिया गया. भाटिया अस्पताल में भर्ती 15 में से 3 की हालत बेहद नाजुक है. वहीं, 12 अन्य लोगों को जनरल वार्ड में रखा गया है. इमारत में रहने वाले एक परिवार ने जानकारी दी है कि 19वीं मंजिल पर जब दरवाजा खोला तो आग का आभास हुआ. परिवार ने बताया कि डॉक्टर की तबीयत खराब थी और उसे खोलने के बाद ही शॉर्ट सर्किट और विस्फोट होने लगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT