भारतीय निशानेबाज नमनवीर सिंह बरार की मौत

नेशनल लेवल के निशानेबाज नमनवीर सिंह बरार (Namanveer Singh Brar) की सोमवार को मौत हो गयी है.

  • 973
  • 0

नेशनल लेवल के निशानेबाज नमनवीर सिंह बरार (Namanveer Singh Brar) की सोमवार को मौत हो गयी है, नमनवीर मोहाली में अपने घर में मृत पाए गए हैं. फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अधिकारियों ने आत्महत्या की संभावना से इनकार नहीं किया है. मोहाली के पुलिस उप निरीक्षक गुरशेर सिंह संधू ने फोन पर बताया कि 28 साल के ट्रैप निशानेबाज के शरीर पर गोली का निशान है.


हालांकि डीएसपी ने बताया है कि यह स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता कि नमनवीर सिंह बरार ने आत्महत्या की है या दुर्घटनावश उन्हें गोली लगी है. संधू ने कहा, ‘अभी हम स्पष्ट तौर पर नहीं कह सकते कि यह आत्महत्या है या दुर्घटनावश गोली चली. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतजार है. रिपोर्ट के आने पर हमें निष्कर्ष पर पहुंचने में मदद मिलेगी.


आपको बता दें पुलिस को निशानेबाज के परिवार ने घटना की सूचना दी. नमनवीर बरार मोहाली के सेक्टर 71 में रह रहे थे और वह अपने घर में मृत पाए गए. उन्होंने दक्षिण कोरिया में विश्व विश्वविद्यालय खेलों (World University Games) की डबल ट्रैप निशानेबाजी स्पर्धा में कांस्य पदक जीता था. बरार ने इस साल दिल्ली में आईएसएसएफ विश्व कप में न्यूनतम क्वालीफिकेशन स्कोर (एमक्यूएस) वर्ग में प्रतिस्पर्धा पेश की थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT