Money laundering case: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने भारत छोड़ने से रोका

शो के लिए विदेश जा रही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद रिहा कर दिया गया है

  • 3587
  • 0

 अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज


शो के लिए विदेश जा रही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद रिहा कर दिया गया है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किए जाने के बाद उन्हें विदेश जाने से रोक दिया गया था.

ये भी पढ़े:  ओमिक्रॉन संस्करण के चलते राज्यों के स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर  

लुक आउट सर्कुलर 


लुक आउट सर्कुलर के चलते जैकलीन फर्नांडीज को रोका गया.

जैकलीन फर्नांडीज को कुछ समय बाद एक्ट्रेस को घर जाने दिया गया. फिलहाल इस पूरे मामले में जैकलीन की भूमिका की जांच करने के बाद तय होगा कि उन्हें समन किया जाए या नहीं. जैकलीन को सुबह करीब साढ़े चार बजे एयरपोर्ट पर रोका गया जब वह मुंबई से दुबई जा रही थीं.


ईडी का दावा


ईडी ने अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में जैकलीन के खिलाफ एलओसी खोली थी. 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर से दो बार पूछताछ हो चुकी है. सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों के तोहफे दिए. जिसमें जैकलीन के अकाउंट में बीएमडब्ल्यू कार, अरेबियन हॉर्स, 4 कैट, फोन और ज्वैलरी समेत काफी पैसे ट्रांसफर किए गए.


ईडी ने सुकेश के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 7000 पेज का चार्जशीट दाखिल किया था. इस चार्जशीट में 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है. जैकलीन और सुकेश पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में भी थे. खास बात यह है कि ईडी ने जैकलीन को बताया था. जब तक यह मामला चल रहा है, वह विदेश नहीं जा सकती. इस वजह से उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोक दिया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT