3 नवंबर 2021 राशिफल : दिवाली के एक दिन पहले किन राशियों पर मां लक्ष्मी बरसाएंगी कृपा

  • 1675
  • 0

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। शाम के समय आपके व्यवसाय का कोई ऐसा सौदा फाइनल हो सकता है, जिसे अंतिम रूप देने के लिए आप काफी समय से प्रयास कर रहे थे, आज का दिन आपके परिवार वालों के लिए बहुत ही शुभ है।

वृषभ

आपको बता दें कि वृष राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आज आप अपने माता-पिता को तीर्थ यात्रा पर ले जाने की योजना बना सकते हैं।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए मिले-जुले परिणाम लेकर आएगा। इस राशि के लोगों के लिए कार्यक्षेत्र से जुड़े कार्यों में नए अवसर मिलेंगे, जो उन्हें करियर में आगे ले जाएंगे।

केकड़ा

आज का दिन आपके लिए रचनात्मक रहने वाला है। आज शाम आप किसी पुराने मित्र के घर किसी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जिसमें आप किसी ऐसे मित्र से मिल सकते हैं जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा लेकिन फिर भी आप अपने धार्मिक और सामाजिक कार्यों के लिए समय निकाल पाएंगे। जीवनसाथी को आज आप बाहर घूमने भी ले जा सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा सतर्क रहेगा। आज आपको अपने व्यवहार में बहुत सावधान रहना होगा। नौकरी से जुड़े लोगों को आज अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है।


यह भी पढ़ें: 

तुला

आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है। अगर आपकी पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद चल रहा है तो आज फैसला आपके पक्ष में आ सकता है।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। आज यदि आप अपनी नौकरी या व्यवसाय में कोई नवीनता ला सकते हैं तो भविष्य में आप उसका पूरा लाभ उठाएंगे।

धनुराशि

आज का दिन आपके लिए सावधान और सतर्क रहने वाला है। आज आप अपने रोजमर्रा के कामों से आगे निकल जाएंगे और किसी नए काम में हाथ बंटाएंगे, जिससे आपको कुछ फायदा हो सकता है।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आप अपने दिन भर के कामों के साथ-साथ अपने रुके हुए कामों को निपटाने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसमें आपको काफी हद तक सफलता जरूर मिलेगी।

कुंभ राशि

सेहत के लिए आज का दिन हल्का गर्म रह सकता है, इसलिए आपको सतर्क रहना होगा। अगर आप आज कोई फैसला लेते हैं तो उसे जल्दबाजी में न लें और सब कुछ सोच-समझकर ही करें।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा। आज अगर आप किसी परेशानी में हैं तो भी आप अपनी बुद्धि के प्रयोग से उससे निकलने में सफल होंगे। अगर आज आपको कोई परेशानी है तो आपको अपना मधुर व्यवहार बनाए रखना होगा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT