पहाड़ी सड़क पर ड्राइवर ने कुछ इस तरह लिया कार को यू-टर्न, लोगों के उड़े होश

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार पहाड़ी सड़क पर नजर आ रही है और उसका ड्राइवर बेहद खतरनाक अंदाज में उसे यू-टर्न लेता है. देखिए वीडियो.

  • 1076
  • 0

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार पहाड़ी सड़क पर नजर आ रही है और उसका ड्राइवर बेहद खतरनाक अंदाज में उसे यू-टर्न लेता है. वहीं हैरान करने वाली बात यह है कि यह कार जिस सड़क पर यू-टर्न लेती है, उसकी चौड़ाई कार की लंबाई से कम है. इसके बावजूद कार का ड्राइवर चमत्कारिक ढंग से उसे दूसरी तरफ घुमा देता है.

ये भी पढ़ें:- देश में कल से घटे कोरोना केस, 24 घंटे में सामने आए 3.06 लाख नए मामले

दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है. हालांकि यह वीडियो कहां का है और ड्राइवर कौन है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो में दिख रहा है कि नीले रंग की कार बेहद संकरी पहाड़ी सड़क पर दिख रही है और वहां यू-टर्न ले रही है. कार के एक तरफ गहरी खाई दिखाई दे रही है जबकि दूसरी तरफ चट्टान है.


कार पर इस ड्राइवर का नियंत्रण देखने को मिल रहा है जैसे यह उसके दिमाग के इशारे पर काम कर रहा हो. ड्राइवर बहुत छोटे कट लेता है और स्टीयरिंग व्हील के साथ-साथ एक्सेलेरेटर, क्लच और ब्रेक को बहुत अच्छी तरह से नियंत्रित कर रहा है. पहले वह कार को कुछ इंच पीछे ले जाता है, फिर आगे बढ़ता है और मुड़ता है. अचानक यह पूरा मोड़ लेता है और कार यू-टर्न लेती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT