Delhi: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को किया अरेस्ट

उत्तरी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में बीएमडब्ल्यू कार की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने धारा 304ए/279/337 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • 750
  • 0

उत्तरी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में बीएमडब्ल्यू कार की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस को बीती रात करीब 2:45 बजे पता चला कि कल्याणपुरी इलाके में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के पास एक बीएमडब्ल्यू कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें:UP Election Result: इस वजह से सपा समर्थक ने हारी शर्त, देनी पड़ेगी 4 बीघा जमीन

मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे के पैर में गंभीर चोट है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतक का नाम राहुल था, जिसकी उम्र करीब 36 साल थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी ड्राइवर अश्विनी को गिरफ्तार कर लिया है. अश्विनी की उम्र 21 साल बताई जा रही है और वह गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहती हैं. पुलिस ने धारा 304ए/279/337 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.




यह भी पढ़ें:2 साल बाद मां से मिले पीएम मोदी, पांव छूकर लिया आशीर्वाद

बताया जा रहा है कि अश्विनी अपने भाई के साथ इंदिरापुरम में रहती है और एक निजी कंपनी में काम करती है. पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT