Pahadganj: बेटे को बचाने आए पिता की चाकू से गोदकर हत्या, जिम में म्यूजिक को लेकर हुआ हंगामा

म में गाना बजाने को लेकर कुछ लोगों का बेटे से विवाद हो गया था. इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई. जानिए पूरा मामला.

  • 966
  • 0

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में हमलावरों से बेटे को छुड़ाने आए पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिम में गाना बजाने को लेकर कुछ लोगों का बेटे से विवाद हो गया था. इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- गाय-भैंस पालने पर मिलेंगे 60 हजार, हर पशु पर मिलेगी इतनी राशि 

पुलिस का कहना है कि मंगलवार सुबह मयंक मनचंदा नाम का युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. इस दौरान गाना बदलने को लेकर उसका दूसरी तरफ के कुछ युवकों से विवाद हो गया और मयंक के चेहरे पर ब्लेड मारकर घायल कर दिया, तब मयंक ने इसकी जानकारी अपने पिता मनोज मनचंदा को दी. इसलिए वह अपने बेटे को बचाने के लिए पहुंचे. झगड़ा इतना बढ़ गया कि चाकूबाजी शुरू हो गई और मयंक के पिता मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:-Petrol Diesel Prices Today: पेट्रोल-डीजल के दामों में किया गया बदलाव, जानें अपने शहर का नया रेट

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मनोज और जोगिंदर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले पर डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट श्वेता चौहान ने बताया कि घटना के आरोपी जोगिंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपी फरार हैं. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. जल्द ही अन्य फरार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT