Pakistan: सिंध विधानसभा ने विधायक ने लगाई चारपाई, वीडियो हुआ वायरल

सोमवार को प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के विधायकों ने विधानसभा में अजीबोगरीब तरीके से विरोध प्रदर्शन किया. पीटीआई विधायक चारपाई लेकर सिंध विधानसभा के अंदर पहुंचे.

  • 1557
  • 0

पाकिस्तान में आज कुछ अलग ही प्रतिक्रिया देखने को मिली है. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह मामला सिंध प्रांत ती विधानसभा का है. जहां सोमवार को प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के विधायकों ने विधानसभा में अजीबोगरीब तरीके से विरोध प्रदर्शन किया. पीटीआई विधायक चारपाई लेकर सिंध विधानसभा के अंदर पहुंचे. विधायकों ने चारपाई के जरिए 'लोकतंत्र के लोगों' को बेदखल करने की कोशिश की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़े: दिल्‍ली-NCR समेत कई राज्‍यों में पड़ेगी गर्मी तो कहीं पर होगी तेज बारिश, जानिए मौसम का हाल

{{img_contest_box_1}}

दरअसल, पीटीआई के सदस्यों को विधानसभा सत्र के दौरान बोलने का मौका नहीं दिया गया. इसका विधायकों ने विरोध किया. इस दौरान उन्होंने 'लोकतंत्र का जनता' के नारे भी लगाए. इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो में दिख रहा है कि पीटीआई विधायक चारपाई लेकर स्पीकर की कुर्सी तक ले जा रहे थे. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने ऐसा नहीं होने दिया और घर के बाहर खाट बना ली.

ये भी पढ़े: भारत में कम होते कोरोना के मामले, 102 दिन बाद आए 40,000 केस

स्पीकर ने कई बार सदन की गरिमा बनाए रखने की अपील की

सिंध विधानसभा अध्यक्ष आगा सिराज खान दुर्रानी ने अपने मार्शल को घर के अंदर से खाट लेने का आदेश दिया. उन्होंने विधायकों से सदन की मर्यादा बनाए रखने की अपील की. अध्यक्ष ने कहा कि पीटीआई विधायकों ने सदन की मर्यादा का उल्लंघन किया है.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT