पॉकेटमारी के आरोप में पॉपुलर एक्ट्रेस रूपा दत्ता गिरफ्तार, बैग व कई पर्स से भारी भरकम रकम की तलाशी

बंगाली फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रूपा दत्ता मुसीबत में फंस गई हैं. रूपा दत्ता को जेबकतरे के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

  • 1014
  • 0

बंगाली फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रूपा दत्ता मुसीबत में फंस गई हैं. रूपा दत्ता को जेबकतरे के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह घटना इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर 2022 की बताई जा रही है. रूपा दत्ता को शनिवार शाम बिधाननगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, पुस्तक मेले में गश्त के दौरान एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला को कूड़ेदान में बैग फेंकते देखा. पुलिस को शक हुआ और उसने तुरंत पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान चौंकाने वाला खुलासा हुआ. महिला की तलाशी लेने पर उसके बैग से और भी कई पर्स मिले. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को महिला से 75 हजार रुपये भी मिले. पुलिस ने बताया कि महिला एक अभिनेत्री है जो बंगाली फिल्मों में काम करती है. कुछ साल पहले रूपा ने हिंदी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था.

75 लाख रुपये समेत कई पर्स बरामद, जांच में जुटी पुलिस

महिला को थाने लाया गया और यहां पूछताछ के दौरान उसने जेबकतरे (पिकपॉकेटिंग में गिरफ्तार रूपा दत्ता) की बात कबूल कर ली. साथ ही कहा कि उसने कई मेलों और कार्यक्रमों में शिरकत की है, जहां वह भीड़-भाड़ वाली जगहों पर गई और लोगों के पर्स चुराए. रूपा दत्ता के फैंस के लिए ये खबर चौंकाने वाली है. किसी को समझ नहीं आता कि इतनी पॉपुलर एक्ट्रेस पॉकेट मार कैसे बन गई? रूपा दत्ता कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रूपा दत्ता भी करती हैं ये सब काम

रूपा दत्ता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक उन्होंने टीवी सीरियल 'जय मां वैष्णो देवी' में माता वैष्णो देवी का रोल प्ले किया है. वह खुद को एक लेखक, निर्देशक और सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी बताती हैं. इतना ही नहीं वह रूपा दत्ता एक्टिंग एकेडमी की मालकिन भी हैं. उन्होंने 2019 में यह अकादमी खोली थी. रूपा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में एक लिंक भी शेयर किया है, जिसके अनुसार वह 10 साल की उम्र से काम कर रही हैं. उन्होंने शूल फाउंडेशन भी शुरू किया है, जिसके जरिए वह महिलाओं के लिए भी काम करती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT