Prayagraj: जीत के जश्न के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता की हुई मौत, SHO समेत चार सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता सतीश चौहान की संदिग्ध मौत के मामले में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

  • 880
  • 0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता सतीश चौहान की संदिग्ध मौत के मामले में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. आरोप है कि बहरिया के नेवादा गांव में बीजेपी की जीत के जश्न के दौरान पथराव में घायल हुए सतीश चौहान की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया गया था.

ये भी पढ़ें:-Corona: कोरोना की नई लहर, चीन में बढ़ने लगी संक्रमितों की संख्या 

इस पर एसएसपी अजय कुमार ने बहरिया थाना प्रभारी, एक एसआई व दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. साथ ही इंस्पेक्टर समेत 10 नामजद व 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि मुबारकपुर गांव में शनिवार शाम बीजेपी कार्यकर्ता जीत के जश्न में डीजे पर डांस कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:-Delhi: ट्वीट कर यमुना में कूदा युवक, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

इस दौरान एक पक्ष ने पथराव किया, जिसमें 18 वर्षीय सतीश चौहान घायल हो गया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में थाना प्रभारी बहरिया रवि प्रकाश, एसआई संजय यादव, आरक्षक विकास उपाध्याय व आरक्षक दीनदयाल दुबे को निलंबित कर जांच शुरू कर दी गयी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT