प्रो कबड्डी लाइव: गुजरात जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 34-27 से हराया

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के चौथे गेम में गुरुवार 23 दिसंबर को गुजरात जायंट्स का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से हुआ.

  • 932
  • 0

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के चौथे गेम में गुरुवार 23 दिसंबर को गुजरात जायंट्स का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से हुआ. मैच का स्थान बेंगलुरु में शेरेटन ग्रैंड व्हाइटफील्ड होटल और कन्वेंशन सेंटर था. गुजरात जायंट्स का पिछला सीजन भयानक था क्योंकि वे अंक तालिका में नौवें स्थान पर रहे थे और इसलिए वे एक उच्च शुरुआत करना चाहेंगे. दूसरी ओर, जयपुर भी पिछले सीज़न में बड़ा प्रदर्शन करने में विफल रहा और पहले सीज़न में उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन दिया था.

ये भी पढ़ें:- आदिवासी लड़की निर्मला : हमें कलेक्टर बनाएं, हम सभी मांगें पूरी करेंगे

दोनों टीमों के पास दमदार प्रदर्शन करने वालों का मिश्रण है जो एक मैच के पूरे रंग को बदलने में सक्षम हैं. गुजरात जायंट्स की किस्मत काफी हद तक इस बात पर निर्भर करेगी कि उनके स्टार डिफेंडर रविंदर पहल कैसे हैं. रविंदर ने पिछले सीज़न में साबित कर दिया है कि वह विपक्षी रेडरों के लिए एक वास्तविक खतरा हो सकता है. ऑलराउंडर राकेश नरवाल भी खेल पर असर डाल सकते हैं. इस बीच, पैंथर्स के पास दीपक निवास हुड्डा हैं, जिन्हें पिछले सीज़न में अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा मिली है.

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स ने 7 खेलने की भविष्यवाणी की:

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स: महेंद्र राजपूत, राकेश नरवाल, हादी ओश्तोरक, परवेश भैंसवाल, रविंदर पहल, गिरीश मारुति एर्नक, सुनील कुमार

जयपुर पिंक पैंथर्स: दीपक निवास हुड्डा, अर्जुन देशवाल, अमीरहोसिन मोहम्मद मालेकी, धर्मराज चेरालाथन, संदीप ढुल, अमित हुड्डा, सचिन नरवाल

रात के दूसरे मैच में पुनेरी पलटन के खिलाफ दबंग दिल्ली केसी स्क्वायर ऑफ होगा, जो 08:30 बजे IST से शुरू हुआ. 


पीकेएल 2021 डे 2 हाइलाइट्स: गुजरात जायंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 34-27  से हराया

दूसरी पारी

फाइनल स्कोर: गुजरात जायंट्स बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स गुजरात ने आखिरी मिनट में ऑलआउट किया, खेल हो चुका है और धूल चटा दी गई है.

जायंट्स के लिए दो अंक की बढ़त.

पैंथर्स के लिए करो या मरो का रेड और यह जायंट्स के लिए एक कैच है. नेक टू नेक प्रतियोगिता चल रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT