सुबह सवेरे कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, इस बयान पर हुआ था विवाद

कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के घर पहुंच गए हैं. इस बात की जानकारी कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी है.

  • 1319
  • 0

आज सुबह पंजाब पुलिस के जवान कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के घर पहुंच गए हैं. इस बात की जानकारी कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के घर क्यों पहुंची है. लेकिन पंजाब चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए.

भगवंत मान ने ट्वीट कर क्या कहा?

 पुलिस हाउस पहुंचने पर कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ धोखा हुआ है. उन्होंने लिखा है कि एक बार भगवंत मान को मेरे द्वारा पार्टी में शामिल किया गया था. उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चेतावनी देते हुए लिखा है कि दिल्ली में बैठा शख्स जिसे पंजाब की जनता की ताकत से खेलने दिया जा रहा है, वह एक दिन मान और पंजाब को धोखा देगा. विश्वास ने कहा कि देश को मेरी चेतावनी याद रखनी चाहिए.


इस बयान पर हुआ था हंगामा

पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास के सनसनीखेज आरोप पर सियासत गरमा गई थी. उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने देश को तोड़ने की बात की थी. और कहा कि एक दिन वह पंजाब के मुख्यमंत्री या खालिस्तान के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे. इतना ही नहीं विश्वास ने इस मामले में केजरीवाल से जवाब भी मांगा था. हालांकि, जवाब में केजरीवाल ने खुद को 'प्यारा आतंकवादी' बताते हुए कहा कि वह लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल बना रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT