रेलयात्री हो जाएं सावधान, ट्रेन में चोरी हो गए बैग में रखे लाखों रुपए

आप ट्रेन में सफर कर रहे हैं तो आपको बेहद सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है. हाल ही में ट्रेन से जुड़ा एक मामला सामने आया है. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला.

  • 730
  • 0

ट्रेन में सफर के दौरान यात्रियों का सामान चोरी होने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. अगर आप ट्रेन में सफर कर रहे हैं तो आपको बेहद सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है. हाल ही में ट्रेन से जुड़ा एक मामला सामने आया है. जहां रायकाबाग रेलवे स्टेशन और जोधपुर रेलवे स्टेशन के बीच एसी कोच में यात्रा कर रहे एक यात्री का बैग चोरी होने की घटना सामने आई है.

यह भी पढ़ें:Hyderabad: कबाड़ गोदाम में लगी आग, 11 मजदूर जिंदा जले

ट्रेन से बैग हुआ चोरी

चोर लाखों रुपये और बैग में रखा सामान अपने साथ ले गया. यात्री जब टॉयलेट जाकर सीट पर लौटा तो देखा कि उसके पास बैग नहीं है. वह जोधपुर रेलवे स्टेशन पर उतर गया और थाने में मामला दर्ज कराया. जीआरपी पुलिस ने सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इसके बाद चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स की पहली जर्सी हुई लॉन्च, 26 मार्च को केकेआर से भिड़ेगी टीम

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जोधपुर रेलवे स्टेशन जीआरपी स्टेशन अधिकारी किशन चरण ने बताया कि 20 मार्च को शालीमार एक्सप्रेस के एसी कोच में समीर शर्मा का एक बैग, मोबाइल और पर्स रायका बाग रेलवे स्टेशन और जोधपुर रेलवे स्टेशन के बीच पार हो गया. जिसकी शिकायत उन्होंने जीआरपी थाने में की. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मेरे बैग में 2 लाख रुपए थे, वह भी चोरी हो गया. जिस पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और मुखबिर प्रणाली के जरिए जांच शुरू की. इस मामले में आज एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT