लाउडस्पीकर को लेकर राज ठाकरे की भड़काऊ अपील, कार्यकर्ताओं की धर पकड़ शुरू

राज ठाकरे ने कार्यकर्ताओं को आदेश दिया है की जहां भी लाउडस्पीकर पर अजान हो वहां हनुमान चालीसा बजाया जाएगा. इस बात को लेकर मुंबई पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है.

  • 662
  • 0

राज ठाकरे के बयान पर अब मामला बेहद गरम हो चुका है. ठाकरे की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग से शहर की पुलिस सतर्क है. वहीं MNS नेताओं सहित 300 से अधिक लोगों को नोटिस जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें:एलन मस्क ने किया ऐलान, ट्वीटर यूज करने वालों को देने होंगे पैसे

क्या था मामला

आपको बता दें कि, हनुमान चालीसा विवाद को लेकर MNS प्रमुख राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ गई है. मुंबई पुलिस ने राज ठाकरे को धारा 149 के तहत नोटिस भेजा है. राज ठाकरे ने समर्थकों से आज जहां भी लाउडस्पीकर पर अजान बजेगी वहां हनुमान चालीस पाठ करने का निर्देश दिया था. जिसके बाद पुलिस ने राज ठाकरे को नोटिस भेजा है. इतना ही नही एमएनएस के 300 कार्यकर्ताओं को भी नोटिस भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:विनायक चतुर्थी पर आज इस विधि से करें गणेश पूजन, जानें मंत्र एवं महत्व

ठाकरे को मुंबई पुलिस का नोटिस

शिवाजी पार्क पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि एहतियात के तौर पर यह नोटिस जारी किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, राज ठाकरे द्वारा एक खुला पत्र जारी करने के बाद यह कदम उठाया गया है. पत्र में मनसे प्रमुख ने लोगों से आग्रह किया है कि वे जहां भी लाउडस्पीकर पर अजान सुनें वहां लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं. पत्र में उन्होंने लोगों से अजान की आवाज सुनने पर 100 नंबर डायल करके पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को भी कहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT