Rajasthan: वाटर पार्क में युवक के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, उपचार के दौरान हुई मौत

राजस्थान के झालवाड़ा जिले से एक वाटर पार्क में हादसे का एक भी मामला सामने आया है. अजमेर के बिरला वाटर सिटी पार्क में एक युवक की मौत हो गई. जानिए पूरा मामला.

  • 963
  • 0

चिलचिलाती गर्मी ने वाटर पार्कों में भीड़ बढ़ा दी है, लेकिन मस्ती के बीच थोड़ी सी लापरवाही हादसों को न्योता दे सकती है. राजस्थान के झालवाड़ा जिले से एक वाटर पार्क में हादसे का एक भी मामला सामने आया है. अजमेर के बिरला वाटर सिटी पार्क में तालाब में खड़े एक युवक की स्लाइड से टकराने से मौत हो गई. युवक अपने दोस्तों और परिवार के साथ घूमने आया था. पार्क के मालिक ने ऐसी किसी भी दुर्घटना से इनकार किया है. हादसा 30 मई को हुआ था. शुक्रवार को उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें :  कानपुर में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा, 1000 अज्ञात लोगों पर की हुई FIR दर्ज


मृतक के एक रिश्तेदार आसिफ खान ने बताया कि रायपुर (पाली) निवासी 44 वर्षीय महबूब खान 30 मई को अपने परिवार और कुछ दोस्तों शेख जियादुल और नरेश आहूजा के साथ अजमेर आया था. बिड़ला यहां वाटरसिटी पार्क गए थे.

यह भी पढ़ें :  CCTV में कैद हुआ Delhi का स्पाइडरमैन चोर, वायरल हुई वीडियो


महबूब पूल में खड़ा था तभी स्लाइड से आ रहे एक युवक ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर में महबूब के पेट में चोट लग गई. दोस्त उसे जवाहरलाल नेहरू (जेएलएन) अस्पताल ले गए. जहां आज दोपहर 12 बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक टोल कंपनी की एंबुलेंस का चालक था. इनका एक बेटा और एक बेटी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT