Ranbir Alia Wedding: एक-दूजे के हुए रणबीर-आलिया, शादी की रस्में हुई पूरी

एंटरटेनमेंट दुनिया से खुशी की खबर है. आज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • 551
  • 0

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो गई है. दोनों विवाह के बंधन में बंध गए हैं. दोनों के सात फेरे पूरे हो चुके हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.


भट्ट और कपूर खानदान का नया रिश्ता
आपको बता दें कि, कपूर खानदान और भट्ट फैमिली एक दूसरे के रिश्तेदार हो गए हैं. शुरू में इस शादी को लेकर काफी सस्पेंस रखा गया था और मेहंदी के दिन ही नीतू कपूर ने शादी की तारीख बताई थी. वहीं मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी पहुंच गए हैं. करीना कपूर भी पति सैफ अली खान के साथ पहुंची हैं. वहीं भट्ट और कपूर खानदान के सभी सदस्य पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी इस शादी को लेकर जबरदस्त क्रेज है और लगातार फोटो और वीडियो सामने आ रही हैं. दूल्हा-दुल्हन को लेकर अभी तक कोई भी फोटो या वीडियो सामने नहीं आया है.

करीना और सैफ का शाही अंदाज
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में करीना कपूर और सैफ अली खान शाही अंदाज में पहुंचे और दोनों का लुक काफी पसंद भी किया गया. सूत्रों के अनुसार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी विधिवत हो चुकी है. शादी की सारी रस्में पूरी हो गई हैं. दोनों अब पति-पत्नी हो गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT