Horoscope 17 November 2021: वृश्चिक राशि वालों का दिन व्यापार के लिहाज से रहेगा अच्छा

आज सूर्योदय के समय चंद्रमा मेष राशि में है और अश्विनी नक्षत्र में है. सूर्य अब वृश्चिक राशि में मंगल की राशि में है.

  • 1227
  • 0

आज सूर्योदय के समय चंद्रमा मेष राशि में है और अश्विनी नक्षत्र में है. सूर्य अब वृश्चिक राशि में मंगल की राशि में है. शेष ग्रहों की स्थिति समान रहती है. मेष और कन्या राशि के लोगों को ग्रहों के गोचर का लाभ मिलेगा. तुला और मीन राशि के लोगों को आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा. कर्क और कुंभ राशि के लोग आज राजनीति में सफल होंगे। आइए अब जानते हैं आज का विस्तृत राशिफल.


1. मेष राशिफल-

आज चंद्रमा इसी राशि में है. सूर्य अभी वृश्चिक राशि में है. शनि का दसवां गोचर सुंदर है. किसी खास काम को करने से नौकरी में बड़ा मुनाफ़ा हो सकता है. आपकी धार्मिक योजनाएँ सफल होंगी. पीला रंग शुभ होता है.


2. वृष राशिफल-

आज के दिन शुक्र के आठवें गोचर और चंद्रमा के बारहवें गोचर के कारण बैंकिंग और प्रबंधन के कार्यों में कुछ बड़े काम हो सकते हैं. वाहन के लापरवाह प्रयोग से बचें. पीला रंग शुभ होता है. राजनीति में आपको सफलता मिलेगी. तिल का दान करें.


3. मिथुन राशिफल-

आज आप गृहकार्य में सफल रहेंगे. बैंकिंग और मैनेजमेंट करियर में प्रमोशन संभव है. तुला और मकर राशि के मित्रों को लाभ होगा. हरा रंग शुभ होता है.


4. कर्क राशिफल-

सूर्य का वृश्चिक और चंद्रमा का मेष गोचर नौकरी में कोई नया प्रोजेक्ट करवा सकता है. चंद्र-प्रधान कर्क और शुक्र-प्रभुत्व तुला राशि के मित्रों का सहयोग बहुत काम आएगा. धार्मिक यात्रा की योजनाएँ फलदायी होंगी. नीला रंग शुभ होता है.


5. सिंह राशिफल-

आईटी और प्रबंधन से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. नौकरी में बदलाव के लिए प्रेरित होंगे. धार्मिक अनुष्ठानों की योजना बनेगी. हरा रंग शुभ होता है. रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी.


6. कन्या राशिफल-

बुध और चंद्रमा नौकरी में लाभ देंगे. कोई रुका हुआ सरकारी काम पूरा होगा. नौकरी में मकर राशि के उच्च अधिकारियों से लाभ मिलेगा. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. सफेद रंग शुभ होता है. गाय को पालक खिलाएं.


7. तुला राशिफल-

नौकरी में तनाव हो सकता है. मेष और सिंह राशि के उच्च अधिकारियों से व्यापार में लाभ होने की संभावना रहेगी. पीला रंग शुभ होता है. श्री सूक्त का पाठ करें. गाय को रोटी और गुड़ खिलाएं.


8. वृश्चिक राशिफल-

इस समय सूर्य इसी राशि में है और चंद्रमा मेष राशि में है. व्यापार में उन्नति होती है. नौकरी में नया पद मिलने को लेकर उत्साह रहेगा. पीला रंग शुभ होता है. तिल का दान करें.


9. धनु राशिफल-

राशि स्वामी बृहस्पति का दूसरा गोचर और चंद्रमा का पांचवां गोचर संतान को लाभ देगा. राहु स्वास्थ्य को कष्ट दे सकता है. व्यापार में भी संघर्ष के बाद सफलता मिलती है. रुका हुआ धन आने के संकेत हैं. नारंगी रंग शुभ होता है. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करना लाभदायक.


10. मकर राशिफल-

इस राशि से सूर्य का ग्यारहवां गोचर और चंद्रमा का चौथा गोचर शुभ होता है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. आर्थिक सुख के लिए बृहस्पति और चंद्रमा लाभकारी हैं. पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें. हरा रंग शुभ होता है.


11. कुम्भ राशिफल-

इस समय सूर्य दसवें और गुरु बारहवें भाव में हैं. शुक्र आपकी व्यावसायिक सोच का विस्तार करेगा. आप नौकरी में सफल होंगे. सेहत में परेशानी हो सकती है. हनुमानबाहुक का पाठ करें. आसमान का रंग शुभ होता है.


12. मीन राशिफल-

सूर्य का नौवां गोचर और इस राशि से चंद्रमा का दूसरा गोचर शुभ है. नौकरी में प्रमोशन के रास्ते खुल सकते हैं. बैंकिंग और आईटी नौकरियों में पदोन्नति के लिए बृहस्पति और बुध अनुकूल हैं. कारोबारियों को सफलता मिलेगी. पीला रंग शुभ होता है. श्री सूक्त का पाठ करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT