Rashifal: आज इन 6 राशियों का दिन होगा मंगलमय, हो सकता है धन का लाभ

आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. आज आपको शासन द्वारा भी सम्मानित किए जाने की प्रबल संभावना है.

  • 1636
  • 0

मेष :

आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा.आज आपको शासन द्वारा भी सम्मानित किए जाने की प्रबल संभावना है.यदि आज आप किसी बैंक संस्था व किसी व्यक्ति से कर्ज लेने की सोच रहे हैं, तो उसे कुछ समय के लिए टाल दे, क्योंकि उसे उतार पाना आपको मुश्किल होगा. वृष :

आज आपका दिन उत्तम रहेगा.आज आपको किसी खास व्यक्ति का सहयोग मिलेगा.इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.किसी कॉम्पिटिटिव एग्जाम से रिलेटेड आज आपको अच्छा परिणाम मिलेगा.आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता बनी रहेगी.आप दोस्तों के साथ कुछ खुशी के पल बितायेंगे, जिससे आपकी दोस्ती और मजबूत होगी.

मिथुन:

चन्द्रमा का कर्म भाव में गोचर मंगलमय है.जॉब में पद परिवर्तन की योजना बना सकते हैं.श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें.लाल व पीला रंग शुभ है.

कर्क :

अक्षर से शुरू नाम: ही, हे, हु, हो, डा, डी, डू, डे, डो- धन की हानि हो सकती है. बिना योजना और सलाह के धन से जुड़े कार्यों को करने से बचें. बुधवार का दिन धन के मामले में उतार चढ़ाव भरा रहेगा. कुछ मामलों में धैर्य बनाकर रखें.

सिंह:

आज आपके व्यवहार में मधुरता रहेगी. कृषि में निवेश आपको लाभ दिला सकता है.यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है अन्यथा परिणाम आपके पक्ष में नहीं आएगा.नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

कन्या :

आपको अपनी बात रखने का मौका मिलेगा. परिवार का कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा. उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है. प्रॉपर्टी डीलर के लिए दिन अधिक फायदेमंद है. जरूरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण का प्रयास करें.

सिंह :

आज के दिन आपके स्वास्थ की स्थिति अच्छी रहेगी. प्रेम में चली आ रही परेशानी दूर होगी. व्यापार ठीक रहेगा. धनागमन होता रहेगा. क्या न करें-आज अवसाद को खुद पर हावी ना होने दें. कन्या :

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा.आज सायंकाल का समय आप अपने माता पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे.व्यापार में यदि आज आप किसी योजना को लागू करेंगे, तो वह आपको भविष्य में भरपूर लाभ देगी, लेकिन आज आपको अपनी संतान के बढ़ते हुए खर्चों पर लगाम लगानी होगी, नहीं तो आपको भविष्य में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

तुला :

आज आपका दिन अच्छा रहेगा.इस राशि के कॉलेज के स्टूडेंट्स को नयी गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिलेगा.आज रुका हुआ सरकारी काम पूरा हो जायेगा.अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभायेंगे.दोस्तों की सलाह आज आपके बहुत काम आएगी.आप अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर ढंग से काम करने की कोशिश करेंगे.

वृश्चिक :

सूर्य द्वादश है.व्यवसाय को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है.शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी.पीला व सफेद रंग शुभ है.तिल का दान करें.जॉब में दायित्व परिवर्तन का प्लान बन सकता है.

धनु :

अक्षर से शुरू नाम: ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे- धन की बचत करें.धन का व्यय मानसिक परेशानी का कारण बन सकता है. काम की अधिकता रहेगी. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

मकर:

ख़र्चों में अचानक बढ़ोतरी आपको थोड़ी परेशानी दे सकती है. ये खर्चे किसी ऐसे काम पर होंगे, जो छुपे रहेंगे इसलिए ध्यान रखें कि गलत जगह जाना आपके लिए नुकसानदायक भी हो सकता है.पूजा-पाठ पर भी खर्च होगा.भाग्य के बल से कार्य में सफलता निश्चित है. कुंभ :

आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है. ऑनलाइन व्यापार करते हैं उनको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. अटकी योजना फिर शुरू करने का सही समय है.

मीन :

आज के दिन स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से आपको निजात मिलेगी. प्रेम का साथ भी मिलेगा. बच्चों की स्थिति में सुधार होगा. क्या न करें-आज के दिन किसी से दुश्मनी ना मोल लें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT